आनंदपाल के सवाल पर बोले मंत्री युनूस खान, ‘हनुमान बेनीवाल तो अपराधी है, उस जैसे कई और सदन में बैठे हैं’

आनंदपाल के सवाल पर बोले मंत्री युनूस खान, 'हनुमान बेनीवाल तो अपराधी है, उस जैसे कई और सदन में बैठे हैं'जालोर: सरकार की तीन साल की उपलब्धियां गिना रहे राज्य के परिवहन एवं सार्वजनिक निर्माण विभाग मंत्री युनूस खान ने कुख्यात अपराधी आनंदपाल की फरारी के सवाल पर कहा कि आनंदपाल का भाग जाना दुर्भाग्यपूर्ण है। हनुमान बेनीवाल द्वारा आरोप लगाए जाने के सवाल पर मंत्री उखड़ गए और उन्होंने कहा कि उसको कहां तवज्जो देते हो वह अपराधी प्रवृत्ति का है। जब उन्हें बेनीवाल के निर्वाचित विधानसभा सदस्य होने की बात कही तो खान बोले सदन में होने से क्या होता है। उस जैसे कई और भी अपराधी सदन में बैठे हैं।

इससे पूर्व खान ने सरकारी योजनाएं गिनाईं और कहा कि तीन साल में चहुंमुखी विकास हुआ है। उन्होंने पथ परिवहन निगम, सानिवि और परिवहन विभाग में हो रहे कार्यों की विस्तार से जानकारी दी। इस दौरान सांसद देवजी पटेल, विधायक शंकरसिंह राजपुरोहित, नारायणसिंह देवल, बीजेपी जिलाध्यक्ष रविन्द्रसिंह बालावत आदि मौजूद रहे।

परिवहन विभाग के भ्रष्टाचार पर खान ने कहा कि सारा काम डिजिटल होने के बाद इस पर लगाम लगेगी। वहीं शिकायतों पर त्वरित कार्रवाई होती है। सानिवि में सड़क कम बनाने और अधिक बताने के प्रश्न पर मंत्री बोले कि आंकड़ों में बताई गई सड़कों से एक इंच भी कम पाई गई तो अधिकारी नपेंगे।

सवाल:आनंदपाल नाम का अपराधी भाग गया। आनंदपाल का नहीं पकड़ा जाना आपकी सरकार की विफलता है या उसके सरकार से बड़ा होने का परिचायक।

जवाब :यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक ऐसा अपराधी भाग गया। हजारों अपराधी भागे हुए हैं। शिकंजा कसा हुआ है, वह पकड़ा जाएगा।

सवाल : दुर्भाग्य किसका है, जनता या सरकार का? 

 जवाब : यह सभी का दुर्भाग्य है।

सवाल : आपके जिले के विधायक हनुमान बेनिवाल आरोप लगा रहे हैं…(सवाल अधूरा)।

 जवाब : वह खुद इसी प्रवृत्ति का अपराधी है। उसको ज्यादा तवज्जो मत दो। बस आपका सवाल हो गया। 

 

 सवाल : वह आपके साथ सदन में बैठते हैं।

 जवाब :अपराधी प्रवृत्ति के सदन में बहुत बैठे हैं। वह भी बैठा है।

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*