अखिलेश यादव ने बताया, मुलायम सिंह ने पीएम मोदी के कान में क्या कहा था?

अखिलेश यादव ने बताया, मुलायम सिंह ने पीएम मोदी के कान में क्या कहा था?लखनऊ: योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कान में क्या कहा था, इस सवाल का जवाब अब तक ढूंढा जा रहा है। एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में शुक्रवार को यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से भी यह सवाल किया गया। इस पर अखिलेश ने मजाकिया अंदाज में इसका जवाब दिया।

जवाब से पहले तो अखिलेश ने कहा कि अगर मैं बता दूंगा तो आप लोग विश्वास नहीं करेंगे। लेकिन जब जोर दिया गया तो उन्होंने कहा कि मैं बताऊंगा तो आप सच नहीं मानोगे…नेताजी ने कहा था…मोदी जी बचकर रहना यह मेरा बेटा है। आप आप यकीन मानो या नहीं मुझे जो लगा मैंने बता दिया यह कहते हुए अखिलेश हंसने लगे। कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों ने उनके साथ ठहाके लगाने लगे।

शिवपाल यादव द्वारा नई पार्टी के गठन को लेकर उन्होंने कहा कि सेक्युलर राजनीति का स्वागत है। क्या अखिलेश मायावती से गठबंधन को तैयार हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि कुछ लोग ऐसा होने नहीं देंगे। अखिलेश यादव ने कहा अपनी हार के लिए बीजेपी की झूठ को जिम्मेदार बताया। उन्होंने कहा कि लोगों को धोखा दिया गया। राहुल गांधी से दोस्ती पर उन्होंने कहा कि यह लंबी चलेगी। 

गौरतलब है कि योगी आद‍ित्यनाथ ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली, तब उस मंच पर भारत के कई राज्यों के सीएम मौजूद थे। इस मंच पर मुलायम सिंह और उनके बेटे अख‍िलेश यादव भी थे। प्रोग्राम खत्म होने के बाद पीएम मोदी एक-एक कर सभी नेताओं से मिल रहे थे। 

इस दौरान मंच पर ही पीएम ने अखिलेश की पीठ थपथपाई थी। इसके बाद मुलायम ने पीएम से हाथ मिलाते हुए अखिलेश की ओर इशारा कर कुछ कहा था, ज‍िसके बाद मोदी हंस पड़े थे। ये फोटो सोशल मीड‍िया पर काफी वायरल हुई थी।

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*