अरविंद केजरीवाल पर लगे आरोपों को लेकर बोले अन्ना हजारे, कहा- भ्रष्टाचार को खत्म करने का मेरा सपना टूट गया

अरविंद केजरीवाल पर लगे आरोपों को लेकर बोले अन्ना हजारे, कहा- भ्रष्टाचार को खत्म करने का मेरा सपना टूट गयानईदिल्ली: सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप को लेकर कहा कि इससे मुझे बहुत दुख हुआ है। बता दें कि केजरीवाल पर दिल्ली के पूर्व जलमंत्री कपिल मिश्रा ने 2 करोड़ रुपए लेने का आरोप लगाया है।

अन्ना ने कहा कि मैंने भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए अपने जीवन के 40 साल लगा दिए और केजरीवाल भी एक बार मेरे साथ इस काम के लिए जुड़े थे पर अब उन पर ही आरोप लग रहे हैं। करप्शन के खिलाफ भारत आंदोलन की वजह से ही केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री बने थे पर उनके उपर लगे इन आरोपों की वजह से मुझे बेहद दुख हुआ है और इसको बयान करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं।

गौरतलब है कि आप नेता और दिल्ली के जल विभाग से हटाए गए मंत्री कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर आरोप लगाता हुए कहा था कि मैने मेरी आंखों से केजरीवाल के घर सत्येंद्र जैन से 2 करोड़ रुपए लेते हुए केजरीवाल को देखा है। इस पर मैने केजरीवाल से इन पैसों के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि यही राजनीति है।

केजरीवाल के उपर लगे भ्रष्टाचार को लेकर अन्ना को पहले तो विश्वास ही नहीं हो रहा पर उन्होंने कहा कि मैं इस पर सही से जांच के बाद ही कुछ कहूंगा।

क्या केजरीवाल ने उनका करप्शन फ्री भारत का सपने तोड़ दिया? के सवाल पर अन्ना ने कहा कि उस समय ही टूट गया था जब से 6 में से 3 मंत्रियों ने इस्तिफा दे दिया था और अब उसी पार्टी के नेता ने 2 करोड़ रुपए लेते हुए हुए का आरोप केजरीवाल पर लगाया है। ये बड़े दुख की बात है।

आपको बता दें कि शनिवार को अचानक मंत्री पद से हटाए गए कपिल मिश्रा ने आज सुबह दावा किया कि उन्होंने केजरीवाल को सत्येंद्र जैन से 2 करोड़ रुपये कैश लेते हुए अपनी आंखों से देखा। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि खुद सत्येंद्र जैन ने उन्हें बताया था कि उन्होंने केजरीवाल के एक रिश्तेदार के लिए 50 करोड़ रुपये की लैंड डील कराई।

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*