इंडिगो का ‘समर स्पेशल ऑफर’, मात्र 899 रुपए में कीजिए हवाई सफर

इंडिगो का 'समर स्पेशल ऑफर', मात्र 899 रुपए में कीजिए हवाई सफरनईदिल्ली: बाजार हिस्सेदारी के लिहाज से देश की सबसे बड़ी विमान सेवा कंपनी इंडिगो ने घरेलू मार्गों पर ‘समर स्पेशल ऑफर’ के तहत सस्ते टिकटों की पेशकश की है। इस ऑफर जिसमें सभी करों एवं शुल्कों समेत टिकटों के दाम 899 रुपए से शुरू होंगे। 

एयरलाइंस ने सोमवार को बताया कि इस ऑफर के तहत 1 जून से 31 अगस्त तक की यात्रा के लिए छह लाख सीटों को रखा गया है। इसकी बुकिंग 8 मई से 10 मई तक की जा सकेगी। सबसे कम 899 रुपए का कुल किराया बागडोगरा-गुवाहाटी मार्ग के लिए रखा गया है। 

सस्ते किराये वाले अन्य मार्गों में मुंबई-गोवा, अहमदाबाद-मुंबई, चेन्नई-पोर्ट ब्लेयर, गुवाहाटी-हैदराबाद, मुंबई-गुवाहाटी, जम्मू-अमृतसर, दिल्ली-उदयपुर और कोलकाता-अगरतला भी शामिल है। ऑफर के तहत सीटों की बुकिंग ‘पहले आओ, पहले पाओÓ के आधार पर होगी और ये नॉन-रिफंडबल होंगे। 

इंडिगो के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी संजय कुमार ने समर ऑफर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अप्रैल सेल को मिले अच्छे प्रतिसाद से उत्साहित होकर हम तीन दिन के समर सेल ऑफर की घोषणा कर रहे हैं। हम गर्मी की छुट्टियों के बाद की मांग में वृद्धि की उम्मीद कर रहे हैं। 

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*