एक बार फिर दोस्ती, धोखे और ब्लैकमेलिंग का वीडियो वायरल, कोटा की युवती को बनाया शिकार

एक बार फिर दोस्ती, धोखे और ब्लैकमेलिंग का वीडियो वायरल, कोटा की युवती को बनाया शिकारजयपुर: राजधानी जयपुर में एक बार फिर दोस्ती, धोखे और फिर ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है। एक युवक ने एक युवती से दोस्ती की, उसे घर बुलाया और फिर दुष्कर्म कर उसका वीडियो बना लिया। इसके बाद आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी दे युवती को ब्लैकमेल करने लगा। जब पीडि़ता ने रुपए नहीं दिए तो आरोपी ने वीडियो वायरल कर दिया। इस संबंध में पीडि़ता ने झोटवाड़ा थाने में मामला दर्ज करवाया है।

रुपए नहीं देने पर किया वीडियो वायरल

पुलिस के अनुसार मूलत: कोटा निवासी 25 वर्षीय एक युवती विद्याधर नगर में रहकर निजी अस्पताल में नर्सिंग कर्मचारी के तौर पर काम करती है। उसके पास फरवरी माह में एक युवक का कॉल आया। इसके बाद कॉल करने का सिलसिला चल निकला और दोनों में दोस्ती हो गई। आरोपित युवक महेंद्र ने 14 मार्च को युवती को मिलने बुलाया। यहां से आरोपी उसे अपने साथ ले गया और फिर दुष्कर्म कर युवती का वीडियो बना लिया।

इसके बाद आरोपी पीडि़ता से रुपए मांगने लगा। रुपए नहीं देने पर आरोपित ने यह वीडियो वायरल कर दिया। जिसके बाद पीडि़ता डीसीपी वेस्ट से मिली। डीसीपी के आदेश के बाद झोटवाड़ा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

फरवरी में बिछाया दोस्ती का जाल

थानाधिकारी गुरु भूपेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपित महेंद्र ने पीडि़ता को पहली बार 6 फरवरी को कॉल किया था। इसी दौरान आरोपित ने युवती को दोस्ती के लिए प्रपोज कर दिया। लम्बे समय तक दोनों के बीच फोन पर बातचीत चलती रही। आरोपित ने पीडि़ता को उसके गांव का ही रहने वाला बताया था। आज पीडि़ता का मेडिकल करवाया जाएगा। आरोपी की तलाश जारी है।

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*