ऑफिस ले जाने के बीच ड्राइवर की डोली नियत, ‘करोड़पति’ मालकिन का किया किडनैप, और फिर..

ऑफिस ले जाने के बीच ड्राइवर की डोली नियत, 'करोड़पति' मालकिन का किया किडनैप, और फिर..काकिंडा: आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले के काकिंडा में एक जहाज की मालकिन का अपह्रण करने के आरोप में पुलिस ने ड्राइवर समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि घटना दोपहर को समुद्री क्षेत्र के पास घटित हुआ। सूत्रों ने कहा कि एसीटी जहाज की मालकिन धनलक्ष्मी अपनी कंपनी की ओर जा रही थी तभी रास्ते में ड्राइवर ने मालकिन की अनुमति पर अपने दो दोस्तों को कार में बिठा लिया। 

बाद में ड्राइवर ने कार को उदप्पा की ओर मोड़ दिया और दूसरे मार्ग से ले जाने लगा। इसके बाद जब धनलक्ष्मी ने इसका विरोध किया तो ड्राइवर ने कार की स्पीड और तेज कर दी। 

इससे चौंककर कंपनी की मालकिन ने शोर मचाना शुरु कर दिया और उस क्षेत्र में गश्त कर रहे मोबाइल पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस उपनिरीक्षक ने कहा कि कंपनी मालकिन की सूचना पर पुलिस ने कार का पीछा किया और अपराधियों को रंगे हाथ धर दबोचा। 

उन्होंने कहा कि कार ड्राइवर द्वारा अपनी मालकिन का अपह्रण करने का उद्देश्य उनसे भारी रकम की मांग करना था। पुलिस ने धनलक्ष्मी की शिकायत पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

Bureau Report 

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*