गुजरात नशे में धुत डिप्टी सीएम के बेटे को क्रू मेंबर ने विमान से उतारा, कतर एयरलाइंस ने भेजा वापस

गुजरात नशे में धुत डिप्टी सीएम के बेटे को क्रू मेंबर ने विमान से उतारा, कतर एयरलाइंस ने भेजा वापसअहमदाबाद: गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल के बेटे को कतर एयरवेज पर उड़ान भरने से अधिकारियों ने रोक दिया।उपमुख्यमंत्री के बेटे जयमीन अपनी पत्नी और बेटी के साथ कतर से ग्रीस के लिए उड़ान भरने से रोका गया।

सूत्रों के मुताबिक नितिन पटेल के बेटे जयमीन ने बुहत अधिक शराब पी रखी थी, जिस कारण क्रू मेंबर ने जयमीन को उनकी पत्नी और बेटी के साथ विमान से सफर करने से रोक दिया। जिसके बाद जयमीन की बहस फ्लाइट के अधिकारियों से हो गई, लेकिन उनकी पत्नी ने मामला को देखते हुए अपने पति को विमान से लेकर उतर गई। 

वहीं मामला सामने के आने के बाद उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल का कहना है कि ये सब उन्हें बदनाम करने की साजिश है। उन्होंने इस घटना को अपने विरोधियों की साजिश करार दिया है। साथ ही बेटे जयमीन पर लगे सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है। उनका कहना कि बेटे की तबीयत अचानक एयरपोर्ट पर खराब हो गई। जिसके बाद जयमीन की मां ने उसे वापस घर आने को कहा था। 

नितिन पटेल का कहना कि यह सब उनकी अच्छी छवि को खराब करने के लिए विरोधियों की एक चाल है। तो वहीं एरपोर्ट के अधिकारियों के मुताबिक, जब जयमीन अहमदाबाद पहुंचे तो नशे के कारण वह ठीक से चल भी नहीं पा रहा था। जिस कारण उसे वहां से व्हीलचेयर से बाहर ले जाना पड़ा। फिलहाल इस मामले को लेकर जयमीन के खिलाफ कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है। 

Bureau Report 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*