पाकिस्तान का ये हरफनमौला क्रिकेटर भी ले रहा टेस्ट क्रिकेट से संन्यास, टीम को लगेगा बड़ा झटका

पाकिस्तान का ये हरफनमौला क्रिकेटर भी ले रहा टेस्ट क्रिकेट से संन्यास, टीम को लगेगा बड़ा झटकालाहौर: पाकिस्तान के दागी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर अपने वनडे और ट्वेंटी 20 करियर पर ध्यान केंद्रित करने के लिए टेस्ट क्रिकेट से संन्यास की योजना बना रहे हैं। पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार स्पाट फिक्सिंग में निलंबन झेल चुके आमिर ने इस बारे में टीम प्रबंधन और टीम साथियों के साथ चर्चा भी की है। 

बारबाडोस में वेस्टइंडीज से दूसरा टेस्ट हारने के बाद आमिर ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास को लेकर चर्चा की है। हालांकि आमिर इस खबर के सार्वजनिक हो जाने से दुखी हैं। 

रिपोर्ट में कहा, ‘वेस्टइंडीज में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और टीम प्रबंधन इस बारे में जांच कर रहे हैं कि कैसे निजी बातचीत लीक हो गई और यह खबर मीडिया में आ गई।’

आमिर ने साथ ही टीम प्रबंधन को साफ किया है कि टेस्ट क्रिकेट खेलने में ज्यादा शारीरिक ताकत की जरूरत होती है और वह अब केवल वनडे और ट्वेंटी 20 करियर पर ही ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। 

विंडीज़ दौरे पर आमिर ने दो टेस्टों में 11 विकेट हासिल किए हैं। स्पॉट फिक्सिंग के लिए पांच वर्ष का निलंबन झेलने के बाद आमिर ने वर्ष 2015 के शुरूआत में ही क्रिकेट में वापसी की है और 15 टेस्ट खेले हैं। लेकिन उन्हें इन मैचों में खास सफलता हाथ नहीं लगी।  

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*