बनारस के घाट पर ‘क्वीन’ कंगना रनौत ने लगाई गंगा में डुबकी, फिल्म ‘मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी’ का पोस्टर किया लॉन्च

बनारस के घाट पर 'क्वीन' कंगना रनौत ने लगाई गंगा में डुबकी, फिल्म 'मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी' का पोस्टर किया लॉन्चमुंबई: बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत जल्द ही झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के रुप में नजर आने वाली है। कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका-द क्वीन’ ऑफ झांसी के प्रमोशन के सिलसिले में काशी में है। यहां कंगना ने दशाश्र्वेमेध घाट पर पर गंगा की स्तूति की, गंगा पूजन किया, दूध और जल से मां गंगा का अभिषेक किया और फिर गंगा की आरती की। कंगना रनौत ने पहले एक स्टीमर से गंगा में नौका विहार किया और फिर जाकर गंगा में डुबकी लगार्इ। कंगना ने यहां गंगा में 5 डुबकी लगाई। इस मौके पर कंगना झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की पोशाक में गंगा किनारे नजर आई।

बुधवार को कंगना ने बाबा विश्वनाथ मंदिर जाकर मत्था टेका।अभिनेत्री कंगना रनौत काफ़ी गुपचुप तरीके से काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचीं और बेहद सादगी भरे अंदाज में शहर की भीड़ से बचते हुए पूरी सुरक्षा के साथ कंगना ने बाबा के दरबार में दर्शन किया।  फिल्म के प्रमोशन के लिए गंगा में डुबकी लगाई। जैसे ही कंगना ने गंगा में डुबकी लगाई चारों तरफ हर-हर महादेव के नारे गूंजने लगे। कंगना को देखने के लिए वहां पहले से ही काफी भीड़ जमा हो गई थी।

आपको बता दें कि कंगना जल्द ही रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर बनने वाली फिल्म में नजर आने वाली है। यह एक ऐतिहासिक फिल्म होगी। कंगना के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। कंगना ने यहां फिल्म के प्रमोशन के साथ ही 20 फीट लंबे फिल्म के पोस्टर को लॉन्च भी किया। इस फिल्म की कहानी ‘बाहुबली’ और ‘बजरंगी भाईजान’ की पटकथा लिख चुके केवी विजयेन्द्र ने लिखी है जबकि इस फिल्म का निर्देशन कृष ने किया है। 

फिल्म की यूनिट और मेकर्स चाहते थे कि फिल्म का प्रमोशऩ वाराणसी से शुरु किया जाए। इसका खास कारण है कि झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का जन्म काशी के भदैनी में 1828 में हुआ था। काशी में ही रानी लक्ष्मीबाई के जन्म का स्मारक भी बनाया गया है। इसलिए फिल्म यूनिट के लोग चाहते थे कि फिल्म का प्रमोशन वहीं से शुरु किया जाए जहां पर रानी लक्ष्मीबाई का जन्म हुआ था। इस मौके पर कंगना के साथ फिल्म के निर्देशक कृष, गीतकार प्रसून जोशी और म्यूजिक कंपोजर शंकर,एहसान और लॉय भी मौजूद थे।

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*