बीयर बार के उद्घाटन पर CM योगी ने मंत्री स्वाति से मांगा जवाब, पुलिस ने शुरू की मामले की छानबीन

बीयर बार के उद्घाटन पर CM योगी ने मंत्री स्वाति से मांगा जवाब, पुलिस ने शुरू की मामले की छानबीनलखनऊ: बीयर बार का उद्घाटन कर सुर्खियों में आई उत्तरप्रदेश की कृषि निर्यात राज्यमंत्री स्वाति सिंह की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। मामले में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्वाति से जवाब तलब किया है। इस उद्घाटन में दो आईपीएस अफसर – रायबरेली के एसपी गौरव सिंह और उन्नाव की एसपी नेहा पांडे की भी मौजूदगी रहीं। सीएम योगी ने इनसे भी जवाब तलब किया है। 

स्वाति सिंह यूपी बीजेपी के उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह की पत्नी हैं। दयाशंकर सिंह पर मायावती के खिलाफ अभद्र भाषा का उपयोग करने का आरोप लगा था। जिस पर जमकर हंगामा हुआ था और बीएसपी के प्रदर्शन में कथित रूप से दयशंकर की पत्नी और बेटी के खिलाफ नारे लगाए थे। बीजेपी ने इसे बड़ा मुद्दा बनाते हुए स्वाति सिंह को लखनऊ की सरोजनी नगर सीट से टिकट दिया था। 

स्वाति सिंह ने बीयर बार का फीता 20 मई को काटा था, लेकिन सोमवार को इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वह लोगों के निशाने पर आ गई हैं। स्वाति सिंह ने जिस बीयर बार का उद्घाटन किया उसके पास बीयर सर्व करने का स्थाई लाइसेंस तक नहीं है। केवल 3 दिन का अस्थाई लाइसेंस ही लिया गया था। 

बताया जाता है कि रेस्टोरेंट की मालकिन दीप शिखा सिंह और प्रियंका सिंह राज्यमंत्री स्वाति सिंह की दोस्त हैं। मंत्री के हाथों बीयर बार के उद्घाटन की तस्वीरें वायरल होने के बाद पुलिस ने भी मामले की छानबीन शुरू कर दी। मामले पर सफाई देते हुए स्वाति सिंह ने कहा कि जिस रेस्टोरेंट में बीयर बार की बात कही जा रही है वह वास्तव में मैक्सिकन कांसेप्ट का रेस्टोरेंट है। 

उसमें कोई बीयर बार नहीं है और न ही कोई बीयर बार का लाइसेंस है। वहां इसकी जांच की जा सकती है। शुक्रवार से रविवार तक एक ग्रुप ने वहां पार्टी रखी थी। उसने तीन दिन का अस्थाई लाइसेंस लिया था। मैंने केवल रेस्टोरेंट का उद्घाटन किया है। मुझे जानबूझकर बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है।

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*