बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन के फैंस ने उन्हें बनाया ‘भगवान’, कद से भी ऊंची प्रतिमा को किया मंदिर में स्थापित

बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन के फैंस ने उन्हें बनाया 'भगवान', कद से भी ऊंची प्रतिमा को किया मंदिर में स्थापितमुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के फैंस की कोई कमी नहीं है। उनके फैंस दुनिया के हर कोने में है। बॉलीवुड के शंहशाह के फैंस फनके लिए अपनी दीवानगी और सम्मान दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ते है। इस शुक्रवार को सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘सरकार-3’ रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में एक बार फिर अमिताभ का एंग्री मैन वाला अवतार नजर आ रहा है। ‘सरकार-3’ की रिलीज के साथ ही उनके फैंस ने उन्हें एक नायाब गिफ्ट दिया है। 

अमिताभ बच्चन के फैंस ने उन्हें इस तोहफे के जरिए भगवान का दर्जा दिया है। यह तोहफा अमिताभ के लिए एक बहुत बड़ा सम्मान और खुशखबरी है। फिल्म की रिलीज के साथ ही उनके फैंस के एक संघ ने ऑल बंगाल अमिताभ बच्चन फैंस एसोसिएशन ने एक मंदिर में उनकी एक आदमकद प्रतिमा स्थापित की। यह प्रतिमा अमिताभ बच्चन के असल कद से भी ऊंची है। यह प्रतिमा सुब्रत बोस ने बनवाई है। प्रतिमा को ज्यादा आकर्षक बनाने के लिए उसे अमिताभ के कद से बड़ी बनाई गई है।

अमिताभ बच्चन फैंस एसोसिएशन (एबीएफए) के प्रदेश सचिव संजय पटोदिया ने कहा, “हम सब ने बच्चन की फिल्म की सफलता के लिए प्रार्थना करने के बाद मंदिर में उन्हें समर्पित उनकी यह प्रतिमा स्थापित की।” इस मौके पर एबीएफए के सदस्यों सहित अमिताभ बच्चन के प्रशंसक ‘सरकार-3’ में उनके निभाए किरदार सुभाष नागरे की तरह कपड़ें पहनकर आए थे। अमिताभ बच्चन की यह प्रतिमा छह फुट दो इंच लंबी फाइबरग्लास की बनाई गई है। 

राम गोपाल वर्मा द्वारा निर्देशित ‘सरकार-3’, सरकार सीरिज का तीसरा भाग है। इससे पहले के दोनों भाग ‘सरकार’ और ‘सरकार राज’ में भी अमिताभ बच्चन इसी किरदार में नजर आ चुके है। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कैसा काम करेगी यह देखना तो अभी भी बाकी है लेकिन अमिताभ बच्चन के फैंस ने उन्हें भगवान का स्थान देकर उनका कद और भी ऊंचा कर दिया है। 

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*