युवती ने सब इन्स्पेक्टर को खिलाया ‘ज़हरीला’ लड्डू, पुलिस महकमें में मचा हड़कंप

युवती ने सब इन्स्पेक्टर को खिलाया 'ज़हरीला' लड्डू, पुलिस महकमें में मचा हड़कंपजयपुर: राजधानी में एक पुलिस जवान ही ज़हरखुरानी का शिकार हो गया। दरअसल, प्रतापनगर थाने में तैनात एक एसआई को मंगलवार शाम एक युवती ने बालाजी का प्रसाद खाने को दिया। प्रसाद खाते ही थाने में एसआई की तबीयत खराब हो गई। इस पर उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 

डॉक्टरों ने प्रथमदृष्टया एसआई को जहरीला वस्तु खाने से तबीयत खराब होना बताया है। हालांकि इस प्रसाद कांड के पीछे कुछ और ही कहानी सामने आ सकती है। 

एसआई का हाल जानने डीसीपी सहित अन्य आलाधिकारी अस्पताल पहुंचे। प्रतापनगर थाना पुलिस ने पर्चा बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस प्रसाद खिलाने वाली युवती की तलाश कर रही है। युवती थानेदार की करीब बताई जा रही है। थानेदार की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। 

पुलिस के अनुसार घटना शाम करीब साढे सात बजे की है। जब थानेदार गजेंद्र सिंह की परिचित युवती थाने पर आई और कहा कि वह बालाजी के मंदिर जा कर आई है। इस पर उसने थानेदार को प्रसाद में लड्डू खाने को दिया और वहां से चली गई। लड्डू खाने के करीब 15 मिनट बाद उसकी तबीयत खराब हो गई। उल्टियां चालू होने पर उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 

थानेदार ही कर रहा था युवती का पालन- पोषण 

जांच अधिकारी एसआई मनोहर लाल ने बताया कि आरोपित युवती थानेदार गजेंद्रसिंह की परिचित है। लम्बे समय से थानेदार ही उसकी पढाई और रहने-खाने का खर्चा वहन कर रहा था। आरोपित युवती प्रतापनगर में रहती है और बीएड की कोचिंग कर रही है। 

चरित्र पर शक के चलते थानेदार की बेटी ने किया था सुसाइड 

थानेदार गजेंद्र सिंह को अपनी बेटी व पत्नी के चरित्र पर शक था इस कारण वह आए दिन उनके साथ मारपीट करता था। कुछ साल पहले थानेदार की बेटी ने सुसाइड किया कर लिया था।युवती के पास एक सुसाइड नोट मिला था जिसमें उसने अपने पिता पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। 

सुसाइड नोट में उसने पिता का पर आरोप लगाया था कि वह उसके व उसकी मां के चरित्र पर शक करता था। इसके चलते वह उसके साथ मारपीट करता था। इससे परेशान होकर उसने सुसाइड किया था। घटना के समय थानेदार महेश नगर थाने में तैनात था। 

प्रतापनगर थाने के एसआई को उसकी परिचित युवती ने जहरीला पदार्थ खिला दिया। इससे उसकी तबीयत खराब हो गई। थानेदार का अस्पताल में उपचार जारी है। पर्चा बयान में थानेदार ने जहर खिलाने का आरोप लगाया है। मामले की जांच की जा रही है। कुंवर राष्ट्रदीप, डीसीपी पूर्व

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*