बारिश से मैच ड्रा, बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया को मिला एक-एक अंक

बारिश से मैच ड्रा, बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया को मिला एक-एक अंकलंदन: बांग्लादेश के 183 रनों के लक्ष्य का पीछा करने ऑस्ट्रेलिया ने खबर लिखे जाने तक 7 ओवर में 40 रन जोड़ लिए हैं। वार्नर 23 और फिंच 13 रन बनाकर खेल रहे हैं। 

 लंदन में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले खेलते हुए बांग्लादेश की टीम 44.3 ओवर में महज 182 रन पर ढेर हो गई। पिछले मैच के शतकवीर तमीम इकबाल शानदार बल्लेबाजी की पर उनके अलावा कोई खिलाड़ी अच्छा नहीं खेल पाया।

अंतिम समय में टीम के स्कोर को तेजी से बढ़ानी की कोशिश में वह 95 रन बनाकर आउट हो गए। इकबाल बदकिस्मत साबित हुए और लगातार दूसरा शतक बनाने से चूक गए। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सबसे सफल गेंदबाज मिचेल स्टार्क रहे। स्टार्क ने 29 रन देकर 4 विकेट हासिल किए। 

स्टार्क के अलावा एडम जंपा ने 13 रन देकर 2 विकेट हासिल किए। हेजलवुड, कमिंस, हेड और हेनरीकेज को 1-1 विकेट हासिल हुआ। जीत के लिए ऑस्ट्रेलिया को 50 ओवर में 183 रन बनाने हैं। 

बांग्लादेश के लिए तमीम इकबाल और सौम्य सरकार ने पारी की शुरुआत की। धीमी शुरुआत करते हुए बांग्लादेश ने 5ओवर में 22 रन बनाए। इसके बाद पारी के छठे ओवर की पहली गेंद पर हेजलवुड की गेंद को छेड़ने की कोशिश में सौम्य सरकार विकेट कीपर वेड को कैच दे बैठे। सरकार केवल 3 रन बना सके।

सरकार के आउट होने के बाद इमरुल कायस बल्लेबाजी के लिए आए, लेकिन वह भी ज्यादा देर तक पिच पर नहीं टिक सके। केवल 6 रन बनाकर वे भी चलते बने। मुशफिकर ने 9 रन बनाए। 

शाकिब ने 29 रन बनाए। शाकिब के बाद तमीम का साथ देने आए सब्बीर भी ज्यादा देर तक अपने बल्ले का जौहर नहीं दिखा सके। सब्बीर ने 8 रन बनाए। इसके बाद महमुदुल्लाह भी 8 रन बनाने के बाद जांपा की गेंद पर बोल्ड हो गए। 

दोनों टीमें इस प्रकार हैं:

बांग्लादेश: तमीम इकबाल, सौम्य सरकार,इमरूल कयास, शाकिब अल हसन, मुशफिकुर रहीम,  शब्बीर रहमान, मोहम्मद महमुदुल्लाह, मेहदी हसन, मशरफे मुर्तजा (कप्तान),मुस्ताफिजुर रहमान, रूबेल हुसैन

ऑस्ट्रेलिया: डेविड वॉर्नर, ऐरोन फिंच, स्टीव स्मिथ (कप्तान), ऑनरीकेज, ट्रेविस हेड,  ग्लेन मैक्सवेल, मैथ्यू वेड, मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस, एडम जांपा,जोश हेज्लवुड,

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*