नकली किन्नरों की गंदी करतूत, पहले मांगी लिफ्ट फिर सरेआम किया एेसा काम

नकली किन्नरों की गंदी करतूत, पहले मांगी लिफ्ट फिर सरेआम किया एेसा कामअजमेर: गांधीभवन चौराहा पर सांझ ढलने के साथ ही खड़े होने वाले नकली किन्नरों का शहर में आतंक व्याप्त है। नकली किन्नर देर रात राहगीरों से लिफ्ट मांगने, आनाकानी करने पर मारपीट और लूट जैसी वारदात अंजाम देते हैं।

बुधवार रात को कलेक्शन एजेंसी के मालिक के साथ मारपीट व लूट के प्रयास का मामला सामने आया। खास बात यह रही कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो नकली किन्नरों के खिलाफ कार्रवाई की बजाय व्यापारी को उठा ले गई। जब मामले बनता नहीं पाया तो व्यापारी को फौरी पूछताछ कर छोड़ दिया।

कलेक्शन एजेंसी चलाने वाला शास्त्रीनगर निवासी शक्ति सिंह बुधवार रात आदर्शनगर स्थित अपने मित्र के घर से बाइक पर लौट रहा था। गांधीभवन चौराहा पर महिलाओं के परिधान पहने एक नकली किन्नर ने बाइक के सामने आते हुए लिफ्ट मांगी। शक्तिसिंह के बाइक रोकते ही उसके बाइक साथी भी बाहर आ गए। वह ज्यों ही बाइक को आगे बढ़ाने लगा एक नकली किन्नर ने उसके साथ छीना झपटी शुरू कर दी।

विरोध करने पर मारपीट पर उतारू हो गए। शक्ति सिंह उनसे जैसे-तैसे बचकर मदार गेट की तरफ दौड़ा तो उसके पीछे आए नकली किन्नरों व यहां मौजूद कुछ युवकों ने उसको घेर कर मारपीट शुरू कर दी। पुलिस का गश्ती दल पहुंचा तो नकली किन्नर व मारपीट करने वाले युवक भाग गए। पुलिस मारपीट करने वालों को पकडऩे की बजाय शक्ति सिंह को थाने ले गई। शक्ति सिंह ने अपनी आपबीती सुनाते नकली किन्नरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की लेकिन थाने में ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मी उसकी बात को अनसुना कर गए।

फिर मांगी शिकायत

शक्ति सिंह थाने से निकल कर गांधी भवन पर खड़ी अपनी बाइक लेने पहुंचा तो क्लॉक टावर थाने से आए पुलिसकर्मियों ने उसे रोककर मामले में शिकायत दर्ज कराने की बात कही। देर रात शक्ति सिंह ने अपने साथ हुई मारपीट व लूट के प्रयास की शिकायत दी।

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*