राखी सावंत की जमानत याचिका को कोर्ट ने किया खारिज, फिर जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट

राखी सावंत की जमानत याचिका को कोर्ट ने किया खारिज, फिर जारी हुआ गिरफ्तारी वारंटमुंबई: बॉलीवुड की ‘ड्रामा क्वीन’ राखी सावंत की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही। वाल्मीकि समुदाय की धार्मिक भावनाएं आहत कर राखी ने खुद के लिए एक बहुत बड़ी परेशानी को गले लगा लिया है। क्योंकि धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत की जमानत को एक बार फिर से रद्द कर दिया गया है। इसी के साथ लुधियाना कोर्ट ने उनके खिलाफ फिर से गिरफ्तारी के लिए वारंट जारी कर दिया है। इससे पहले भी कई बार कोर्ट के आदेश पर बालीवुड अभिनेत्री राखी सावंत को गिरफ्तार करने के लिए पंजाब पुलिस लुधियाना से मुंबई तक चक्कर काटती रही, लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं आईं। 

आपको बता दें कि लुधियाना के एक वकील नरेंद्र आद्या ने अदालत में राखी के खिलाफ एक फौजदारी शिकायत दायर कर आरोप लगाया था कि राखी सावंत ने एक टीवी चैनल में भगवान श्री वाल्मीकि के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी की जिससे उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। इस पूरे मामले में अदालत ने दो जून को उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी करते हुए लुधियाना के पुलिस आयुक्त से कहा था कि वह इस बात को सुनिश्चित करें कि राखी को शुक्रवार 7 जुलाई को अदालत के समक्ष पेश किया जाए।

गत दिवस लुधियाना अदालत में चल रहे मामले में अचानक बालीवुड अभिनेत्री राखी सावंत बुरका पहनकर गुपचुप तरीके से अदालत में पहुंच गई थी। उन्होंने वकील के माध्यम से अदालत में समर्पण करने व उन्हें जमानत देने की अर्जी दाखिल भी की। अदालत ने राखी को यह कहते हुए जमानत दे दी थी कि वह 7 जुलाई को पेशी के समय अदालत में मौजूद रहें, लेकिन वह अदालत में पेश नहीं हुई। इस पर अदालत ने राखी की अर्जी खारिज कर दिया है। अब अदालत ने राखी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर उन्हें 7 अगस्त को कोर्ट में पेश करने के आदेश दिए हैं।

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*