क्या? ‘बिग बॉस’ के इस सीजन में नहीं मिलेगी कॉमनर्स को फीस

क्या? 'बिग बॉस' के इस सीजन में नहीं मिलेगी कॉमनर्स को फीसनईदिल्ली: हमेशा एक नए ट्विस्ट और कुछ अलग लेकर आने वाला शो ‘बिग बॉस’ इस बार भी कुछ नया लाएगा. बता दें कि ‘बिग बॉस 11’ के लिए आपको इस बार नवंबर तक का इंतेजार करने की जरूरत नहीं है क्योंकि इस बार यह शो कलर्स पर सितंबर में शुरू होगा. अब अगर आप यह सोच रहे हैं कि क्या इस सीजन में भी सेलीब्रिटी के साथ कॉमनर्स की एंट्री होगी तो आपको बता दें कि खबरों के मुताबिक ऐसा माना जा रहा है कि इस बार भी कॉमनर्स शो का हिस्सा रहेंग. 

पिछले सीजन में मिली थी फीस

हमारे सहयोगी बॉलीवुडलाइफ.कॉम की खबर के अनुसार इस सीजन में कॉमनर्स के लिए कुछ रूल्स चेंज किए गए हैं. दरअसल, इस बार कॉमनर्स को पार्टिसिपेट करने के लिए कोई फीस नहीं दी जाएगी. हालांकि, पिछले सीजन में सभी कॉमनर्स को फीस दी गई थी. खैर तब भी बहुस से लोग इस शो का हिस्सा बनना चाहेंगे फिर चाहे उनको इसके लिए कोई फीस न दी जाए, क्योंकि जिसे एक बार ‘बिग बॉस’ के घर में जिसे एंट्री मिल जाती है वह किसी ना किसी कारण तो सुर्खियों का हिस्सा बन ही जाता है और फिर लगभग पूरा देश उनको उनके नाम से पहचानने लगता है. 

कॉमनर्स के लिए नए रूल

बता दें कि, इस सीजन में कंटेस्टेंट्स को लेकर एक और नया रूल बनाया गया है. दरअसल, कंटेस्टेंट्स के कॉन्ट्रैक्ट में एक नया क्लॉज रखा गया है कि घर से बेघर होने वाले कंटेस्टेंट अगर शो के बारे कुछ भी गलत कहेंगे तो उन्हें 10 लाख रुपए पेनल्टी के रूप में भरने होंगे.

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*