जेल में राम रहीम की अकड़, ‘साथ रहेगी हनीप्रीत नहीं तो CM से बोल सस्पेंड करवा दूंगा’

जेल में राम रहीम की अकड़, 'साथ रहेगी हनीप्रीत नहीं तो CM से बोल सस्पेंड करवा दूंगा'चंडीगढ़: सीबीआई कोर्ट ने राम रहीम को भले ही बलात्कार दोषी करार देते हुए जेल भेज दिया हो लेकिन उसके तेवर अब भी तल्ख है. जेल में बैठे ब्लात्कारी बाबा राम रहीम की अकड़ अब भी नहीं गई है सूत्रों की माने तो उसने पुलिस के अधिकारियों को धमकी देते हुए कहा है कि अगर मेरी बात नहीं मानी तो सीएम को बोलकर सस्पेंड करवा दूंगा. 

जेल में भी राम रहीम के साथ हनीप्रीत

राम रहीम को 25 अगस्त को दोषी ठहराए जाने के बाद हेलीकॉप्टर से उसकी मुंह बोली बेटी हनीप्रीत के साथ रोहतक जेल ले जाया गया. बतां दें कि पेशी वाले दिन ही राम रहीम ने बीमारी की बात कहते हुए एप्लीकेशन दायर की थी. इस दौरान उसने अपने वकील के जरिए कहा कि हनीप्रीत जेल में डेरामुखी के साथ रहना चाहती है.

जेल के वीआईपी रिटायरिंग रूम डेरा के साथ रही हनीप्रीत

जेल मैनुअल के हिसाब से महिला जेल में साथ नहीं रह सकती थी लेकिन जेल प्रशासन ने हनीप्रीत को करीब 2 घंटे तक वीआईपी रिटायरिंग रूम में राम रहीम के साथ रहने दिया. इसके बाद राम रहीम को रेस्ट हाउस से जेल ले जाया जा रहा था लेकिन उसने कमर दर्द माइग्रेन के चलते कहा कि कोर्ट ने हनीप्रीत को साथ रखने की मौखिक इजाजत दी है. 

हंगामा कर  सस्पेंड कराने की धमकी

सूत्रों की माने तो हनीप्रीत राम रहीम के साथ रात को भी साथ रहेगी. राम रहीम ने अफसरों को बात नहीं मानने पर सीएम और मंत्री को फोन लगाकर सस्पेंड कराने की धमकी दी. इस बीच हरप्रीत ने मैस रूम से चंडीगढ़ और दिल्ली कई बार फोन किए. अफसरों ने बात नहीं मानी तो हंगामा भी किया.  

कौन है हनीप्रीत

हनीप्रीत राम रहीम की मुंह बोली बेटी है. जिसे राम रहीम ने साल 2009 में गोद लिया था. फेसबुक पर खुद को डेरामुखी का वारिस घोषित करने वाली हनीप्रीत का असली नाम प्रिंयका तनेजा है. सूत्रों की माने तो डेरे में हनीप्रीत का रौब भी राम रहीम की तरह ही चलता है. 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*