सफदरजंग अस्पताल के रेजीडेंट्स डॉक्टर हड़ताल पर गए, मरीजों को हो रही है परेशानी

सफदरजंग अस्पताल के रेजीडेंट्स डॉक्टर हड़ताल पर गए, मरीजों को हो रही है परेशानीनईदिल्ली: सफदरजंग हॉस्पिटल के रेजिडेंट्स डॉक्टर हड़ताल पर चले गए हैं. हड़ताल पर गए डॉक्टरों का कहना है कि बुधवार को एक महिला डॉक्टर के साथ मारपीट की गई. हड़ताल की वजह से गुरुवार को मरीजों की परेशानी और बढ़ सकती है. बता दें कि सफदरजंग अस्पताल में न सिर्फ दिल्ली बल्कि आस-पास के राज्यों से भी मरीज इलाज के लिए आते हैं. 

क्या कहना है हड़ताल पर गए डॉक्टरों का

हड़ताली डॉक्टरों का कहना है कि जब तक सरकार डॉक्टरों की सुरक्षा के लिए ठोस कदम नहीं उठाती तब तक हड़ताल वापस नहीं लेंगे. रेजिडेंट्स डॉक्टर्स एसोसिएसन के प्रेसीडेंट ने कहा कि एक मरीज ने इलाज में देरी का आरोप लगाते हुए डॉक्टर पर हमला कर दिया. इस तरह की घटनाएं हमारे साथ नई नहीं है. इस तरह के हमलों को रोकने के लिए हमारी सिक्योरिटी बढ़ाई जानी चाहिए.

मरीजों की बढ़ी परेशानी

इस हड़ताल की वजह से मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. रामवती नाम की एक महिला ने बताया कि वह अपनी बहू की डिलिवरी के लिए अस्पताल आई थी लेकिन यहां हड़ताल थी. रामवती का कहना है कि अब वह कहां जाएगी.

वहीं डॉक्टरों का कहना है कि वे हड़ताल नहीं करना चाहते हैं. हर बार आश्वासन दिया जाता है, लेकिन सिक्यॉरिटी बेहतर नहीं की जाती. 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*