Movie Review: जबरदस्त एक्टिंग और बोल्ड सीन्स से भरपूर ‘बाबुमोशाय बंदूकबाज’

जबरदस्त एक्टिंग और बोल्ड सीन्स से भरपूर 'बाबुमोशाय बंदूकबाज'बॉलीवुड: डायरेक्टर कुशान नंदी की फिल्म ‘बाबुमोशाय बंदूकबाज’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। ’88 Antop Hill'(2003) और ‘हम दम'(2005) के बाद कुशान की यह तीसरी बॉलीवुड फिल्म है। कैसी है ये फिल्म। आइए जानते हैं…
कहानी
फिल्म की कहानी एक कॉन्ट्रेक्ट किलर बाबू बिहारी यानी नवाजुद्दीन सिद्दिकी की है। जो पैसों के लिए कभी मिनिस्टर का तो कभी आसपास के लोगों का खूब करता है। इसी बीच उसकी मुलाकात फुलवा (बिदिता बाग) नाम की लड़की से होती है। जो कि मोची है और जूते सिलने का काम करती है। दोनों की लव-स्टोरी आगे बढ़ती है। यहीं कहानी में ट्विस्ट आता है और बाबू के कॉन्ट्रेक्ट किलिंग बिजनेस में एंट्री होती है बाके(जतिन गोस्वामी) नाम के शख्स की। दोनों में काम को लेकर कॉम्पटीशन शुरु हो जाता है। क्या होता है कहानी का एंड इसे जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।
 
डायरेक्शन
फिल्म का डायरेक्शन अच्छा है साथ ही कैमरा वर्क कमाल का है। फिल्म में बेहतर लोकेशंस का इस्तेमाल किया गया है। फिल्म की शूटिंग लखनऊ में हुई है। हालांकि स्क्रीनप्ले और कहानी पर थोड़ा काम किया जा सकता था। कहानी का एंड कहीं न कहीं निराश करता है इसे और बेहतर कर सकते थे।
 
एक्टिंग
नवाज की एक्टिंग काफी जबरदस्त है। फिल्म दर फिल्म उनकी एक्टिंग में जो निखार आ रहा है वो यहां देखने को मिला। फिल्म में बिदिता ने भी बढ़िया काम किया है। वहीं दिव्या दत्ता सुमित्रा नाम की मंत्री के रोल में हैं। उनका कैरेक्टर नेगेटिव है जिसे उन्होंने काफी बेहतरीन तरीके से प्ले किया है। मुरली शर्मा और बाकी स्टार्स का काम भी अच्छा है।
 
म्यूजिक
फिल्म का म्यूजिक ज्यादा खास नहीं है। हालांकि वो कहानी के साथ-साथ चलता है। इसमें कोई जबरदस्ती का म्यूजिक नहीं है। बैकग्राउंड स्कोर भी ठीक है।
 
Review: जबरदस्त एक्टिंग और बोल्ड सीन्स से भरपूर ‘बाबुमोशाय बंदूकबाज’ 
Critics Rating 
रेटिंग 2/5
स्टार कास्ट नवाजुद्दीन सिद्दिकी, बिदिता बाग, श्रद्धा दास, दिव्या दत्ता
डायरेक्टर कुशान नंदी
म्यूजिक गौरव दगाओंकर, अभिलाष लाकरा, जॉल दुब्बा, देबज्योति मिश्रा
प्रोड्यूसर कुशन नंदी, किरन श्याम श्रॉफ, अस्मित कुंदर
जॉनर एक्शन थ्रिलर
 
Bureau Report 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*