अब बड़े पर्दे पर दिखेगा राम रहीम का कारनामा, हनीप्रीत की भूमिका निभाएगी यह बोल्ड एक्ट्रेस.

अब बड़े पर्दे पर दिखेगा राम रहीम का कारनामा, हनीप्रीत की भूमिका निभाएगी यह बोल्ड एक्ट्रेस.नईदिल्ली: डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख रहे राम रहीम का पूरा काला चिट्ठा तो दुनिया के सामने आ ही गई है और अब उसके पूरे कारनामों को बड़े पर्दे पर उतारने की कोशिश की जा रही है. साध्‍वियों से यौन शोषण का दोषी पाए जाने के बाद राम रहीम को तो फिलहाल जेल में हैं और 20 साल की सजा काट रहा है, लेकिन उनकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत फरार है. पुलिस हनीप्रीत की तलाश लगातार कर रही है. मीडिया रिपोटर्स में डेरा प्रमुख की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत को नेपाल के इटहरी में धरान इलाके में देखा गया है. 

अब राम रहीम और हनीप्रीत के सारे कारनामों को बड़े पर्दे पर उतारने की कोशिश की जा रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार राम रहीम पर फिल्म बनाई जा रही है, जिसमें हनीप्रीत के किरदार में राखी सावंत नजर आएंगी. ऐसा माना जा रहा है कि माना जा रहा है कि फिल्म की कहानी राम रहीम के रंगीनियों और आपराधिक कहानियों पर आधारित होगी. राम रहीम के रॉक स्टार बनने से लेकर उसके जेल जाने तक की दिखाई जा सकती है. हनीप्रीत के साथ उसके रिश्तों को भी फिल्म में दिखाए जाने की उम्मीद है. 

रिपोर्ट्स के अनुसार मंगलवार से दिल्ली में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. एजाज खान इन्वेस्टीगेशन ऑफिसर की भूमिका में रहेंगे. आशुतोष मिश्रा फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. गौरतलब है कि 25 अगस्‍त को राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद हनीप्रीत ने फतेहाबाद जाने की बात एक चिट्ठी में लिखी थी, लेकिन उसके बाद से उसका कोई सुराग नहीं है. हनीप्रीत की धरपकड़ के लिए पुलिस ने लुकआउट नोटिस भी जारी किया है. पिछले दिनों हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत की गिरफ्तारी के लिए गुरुग्राम में कई ठिकानों पर छापेमारी की थी. लेकिन पुलिस को सफलता हाथ नहीं लगी थी. 

इतना ही नहीं पुलिस को यह अंदेशा भी था कि हनीप्रीत विदेश भाग सकती है. इसलिए विभिन्‍न एयरपोर्ट पर चौकसी बढ़ाई गई, लेकिन अब खबरों की मानें तो हनीप्रीत को नेपाल के इटहरी में धरान इलाके में देखा गया है. पुलिस सूत्रों की मानें तो वह मोरांग जिले में छुपी हुई हो सकती है. ऐसा भी कहा जा रहा है कि हनीप्रीत नेपाल में पुलिस के डर से बार-बार अपनी लोकेशन चेंज कर रही है. हनीप्रीत के बारे में इस सूचना के बाद भारतीय टीम नेपाल पुलिस के सहयोग से उसकी गिरफ्तारी की कोशिश कर रही है.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*