देखें, ‘Quantico 3’ में ऐसा होगा प्रियंका चोपड़ा का लुक, इस दिन आएगा प्रीमियर

देखें, 'Quantico 3' में ऐसा होगा प्रियंका चोपड़ा का लुक, इस दिन आएगा प्रीमियरनईदिल्ली: बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपनी दमदार एक्टिंग का जादू बिखेरने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अब एक ग्लोबल आइकन बन गई हैं. हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक उनकी हर जगह चर्चा होती है. वह पिछले काफी वक्त से अपने हॉलीवुड शो ‘क्वांटिको’ की वजह से चर्चा में हैं. इसके पिछले सीजन में प्रियंका अहम भूमिका में नजर आईं थी जिसके बाद अब जल्द ही इसका तीसरा सीजन शुरू होने वाला है और वह इस सीजन की शूटिंग में बिजी हैं.  इसके तीसरे सीजन का प्रीमियर 26 अप्रेल को होगा.

प्रियंका ने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए दी है. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘अब अपने फैन्स से इस न्यूज के बारे में और नहीं छुपा सकती. 26 अप्रेल को आ रहा है क्वांटिको 3 द रिटर्न ऑफ एलेक्स पेरिश…’ बता दें, इसके फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग इटली में हुई थी और इसमें प्रियंका चोपड़ा एलेक्स पेरिश का किरदार निभा रही हैं.  कुछ वक्त पहले प्रियंका ने अपने नए लुक की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

हॉलीवुड फिल्में भी होने वाली हैं रिलीज
गौरतलब है कि प्रियंका कुछ वक्त पहले ही भारत आईं थी और यहां उन्होंने जी सिने अवॉर्ड अटैंड किया था. इसके अलावा 24 दिसंबर को उन्हें बरेली की युनिवर्सिटी से डॉक्टरेट की डिग्री भी दी गई लेकिन खराब मौसक के कारण वह अपनी डिग्री लेने के लिए नहीं पहुंच पाईं थी. कुछ वक्त के लिए भारत आईं प्रियंका ने वापस लौटते ही क्वाटिंको की शूटिंग शुरू कर दी थी. इसके अलावा जल्द ही वह हॉलीवुड फिल्म ‘Isn’t It Romantic’ और ‘A Kid Like Jake’ में भी नजर आने वाली हैं. उन्होंने फिल्म बेवॉच से हॉलीवुड में डेब्यू किया था. 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*