राजधानी दिल्ली में हुई 11 वी की छात्रा बलात्कार का शिकार 10 दिन तक सिरफिरे बदमाश ने अपने ही घर पर तीसरी मंजिल की टांड़ पर हाथ पैर मुह बांध कर कैद किया.

राजधानी दिल्ली में हुई 11 वी की छात्रा बलात्कार का शिकार 10 दिन तक सिरफिरे बदमाश ने अपने ही घर पर तीसरी मंजिल की टांड़ पर हाथ पैर मुह बांध कर कैद किया.नईदिल्ली: किसी तरह सिरफिरे के चुंगल से निकल भागने में हुई कामयाब मामला अमन विहार इलाके है. जी हाँ यह कोई कहानी नही हकीकत है जहाँ पर एक सिरफिरे बदमाश ने अमन विहार इलाके में रहने वाली कक्षा 11वी की छात्रा उर्मिला को (बदला हुआ नाम) उस वक्त उसके घर से तमंचे के बल पर उठा लिया जब वह परचून की दुकान से घर का कोई सामान लेने गई थी.

जहाँ से आरोपी कुलदीप उसे दिन भर बाहर घूमता रहा और रात के समय चुपचाप अपने ही घर की तीसरी मंजिल पर ले गया और उसके हाथ पैर बांध दिये और बेल्ट व लोहे के तार से पीटा और उसके साथ बलात्कार को अंजाम दिया इतना ही नही रात भर उसके साथ रहने के बाद दिन में वह उसे कमरे की टाँड़ पर हाथ पैर बांध ओर मुह में कपड़ा ठूस कर सुबह निकल जाता और फिर रात को नशे में आता और फिर वही हैवानियत दिखाता बेल्टों से पिटता ओर मुह में कपड़ा ठूस कर उसके साथ बलात्कर करता.

बेचारी उर्मिला अपने दर्द पर चीख भी नही सकती थी. वही दूसरी ओर परिजन भी परेशान थे उर्मिला के गायब होने की वजह से उन्होंने कई जगह उर्मिला को तलाश किया पर वह नही मिली पुलिस पुलिस थाने में भी कोई कार्यवाही नही हुई न है FiR लिखी गई उन्हें कुलदीप पर पहले ही शक था क्योंकि उर्मिला को वह अक्कसर ही परेशान करता था.

उन्होंने उसके घर भी पता किया लेकिन वहाँ से भी कोई सुराग नही मिला वह लगातार अपनी बेटी को ढूंढ रहे थे. अचानक से दसवे दिन उर्मिला अमन विहार अपने घर पर पहुची जहाँ उसकी माँ ने उसे देखा उर्मिला की हालत बहुत खराब थी जगह जगह चोट के निशान थे और भूख और प्यास से बदहाल उर्मिला की माँ ने जब उसे देख तो वह भी घबरा गई और उन्होंने तुरंत उसके पिता को फोन किया और भुलाया दुखो तुम्हरी बेटी को क्या हुआ है.

इस बीच माँ के पानी पिलाने ओर थोड़ा सामान्य होने और उर्मिला ने सारा बात माँ और अपने पिता को बताई की किस तरह से उसके साथ हैवानियत हुई है पूरे दस दिनों तक हैवान कुलदीप ने जो हैवानियत उसके साथ कि बयान नही की जा सकती 10 दिन तक न जाने कितनी ही बार उसके साथ बलात्कार किया गया चीख न सके मुह में कपड़ा ठूस कर रखा गया भूखे प्यासे रक्खा पागलो की तरह बेल्ट,ओर लोहे की तार से पीटा गया और यहाँ तक कि किसी को पता न चले घर की छोटी सी टाँड़ पर उसे छुपाया गया जो हैवानियत की सारी हदें पार.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*