बड़े पर्दे पर मचेगा धमाल, रजनीकांत के साथ नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बड़े पर्दे पर मचेगा धमाल, रजनीकांत के साथ नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकीनईदिल्ली: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों काफी ट्रेंड में हैं. फिल्मों की दुनिया में एक से बढ़कर एक फिल्में नवाजुद्दीन की बाक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं. नवाजुद्दीन इन दिनों फिल्म ‘जीनीयस, ठाकरे और चंदा मामा दूर के’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. साथ ही नवाजुद्दीन को सुपरस्टार रजनीकांत के साथ तमिल फिल्म में पहली बार काम करने का मौका मिला हैं. रजनीकांत की अगली फिल्म में नवाजुद्दीन के नाम की पुष्टि के बाद बुधवार की ट्रेंड लिस्ट में पहला स्थान मिला है. इस फिल्म को कार्तिक सुब्बाराज द्वारा निर्देशित की जाएगी और अभिनेत्री सिमरन बाग्गा इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं. सन पिक्चर्स के ट्वीट के माध्यम से अतिरिक्त कलाकारों की भी घोषणा की गई है. ट्वीट में लिखा है, “हमें यह घोषणा करने में प्रसन्नता हो रही है कि पहली बार, सिमरन बागगा और नवाजुद्दीन सिद्दीकी सुपरस्टार रजनीकांत के साथ काम करेंगे.” 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पहली तमिल फिल्म रजनीकांत के साथ शुरू कर रहे हैं. हालांकि, नवाजुद्दीन ने पहले फिल्म में काम करने से मना कर दिया था. इंडियन एक्सप्रेस में प्रकाशित एक खबर के अनुसार नवाजुद्दीन ने इस बात से साफ इनकार कर दिया कि उन्होंने इस फिल्म को करने से कभी मना किया था.

विक्रम वेधा और एक्टर विजय सेतुपति भी रजनीकांत के फिल्म का हिस्सा हैं, हालांकि फिल्म से जुड़ी अभी ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हाल ही में नेटफ्लिक्स के ‘सेक्रेंड गेम्स’ में अभिनय किया, जिसमें सैफ अली खान और राधिका आपटे भी शामिल थे. रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ का बहुत इंतजार करने के बाद आखिरकार इस साल नवंबर में इसे रिलीज किया जा रहा है. फिल्म ‘2.0’ 2010 के एनथिरान (हिंदी में रोबोट) की अगली कड़ी है. इस फिल्म के द्वारा अक्षय कुमार तमिल फिल्मों की शुरुआत कर रहे है. एस शंकर द्वारा निर्देशित फिल्म 2.0 29 नवंबर को सारे सिनेमाघरों में लग जाएगी.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*