CG: मोबाइल का शौक पालना पड़ा भारी, अपने ही घर में लाखों की चोरी के आरोप में गिरफ्तार हुई नाबालिग.

CG: मोबाइल का शौक पालना पड़ा भारी, अपने ही घर में लाखों की चोरी के आरोप में गिरफ्तार हुई नाबालिग.गरियाबंदः छत्तीसगढ़ के गरियाबंद के राजिम में 22 दिसंबर को हुई 1,70,000 हजार कि चोरी के मामले में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. जहां राजिम पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही घर में पड़ी डकैती के मामले को सुलझा लिया है. दरअसल, गरियाबंद जिले की एक स्कूली छात्रा ने अपना मोबाइल का शौक पूरा करने के लिए खुद अपने ही घर में लाखों की चोरी कर डाली, जिसके बाद छात्रा के परिजनों ने पुलिस के पास चोरी की शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि छात्रा ने अपना मोबाइल का शौक पूरा करने के लिए खुद ही अपने घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है.

पुलिस ने मामले में नाबालिग आरोपी के पास से 56,840 रूपए व सोने का ब्रेसलेट साथ ही मंगल सूत्र व दो मोबाइल भी बरामद किए हैं. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर किशोर न्यायलय में पेश किया है. मामला राजिम थाना क्षेत्र के पथर्रा वार्ड का है, जहां छात्रा ने मोबाइल खरीदने के लिए घर से 1,70,000 रुपये और सोने के जेवर चोरी कर लिए. सुबह जब परिवार सो कर उठा तो देखा कि घर से पैसे और जेवर गायब हैं. जिसके बाद परिवार पुलिस के पास पहुंचा और चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

वहीं मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने आसपास के लोगों से कड़ाई से पूछताछ की, लेकिन उसका पुलिस को कोई फायदा नहीं हुआ. इसके बाद पुलिस ने पीड़ित परिवार से पूछताछ करना शुरू किया. जिसके बाद घर की ही नाबालिग लड़की ने अपना गुनाह कबूल कर लिया और बताया कि उसने घर से एक मंगल सूत्र, सोने का ब्रेसलेट और 1,70,000 रुपयों की चोरी की है. किसी को मेरे ऊपर शक न हो इसके लिए मैंने मंगलसूत्र को घर के बाहर ही जला दिया था. चोरी के पैसों से मैंने अपने शौक पूरे करने के लिए दो मोबाइल और कपड़े खरीद लिए.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*