जब अक्षय का गुजराती चुटकुला सुनकर जोर से हंस पड़े पीएम मोदी, फिर प्रधानमंत्री ने भी सुनाया चुटकुला

जब अक्षय का गुजराती चुटकुला सुनकर जोर से हंस पड़े पीएम मोदी, फिर प्रधानमंत्री ने भी सुनाया चुटकुलानईदिल्‍ली: लोकसभा चुनाव 2019 के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार द्वारा की गई बातचीत में हल्‍के-फुल्‍के अंदाज में मजाक भी हुआ. इस दौरान अक्षय कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी एक गुजराती व्‍यक्ति पर चुटकला भी सुनाया, जिसे सुन पीएम मोदी ठहाके लगाकर हंस पड़े. इसके बाद पीएम ने भी अक्षय को गुजरात पर बना एक चुटकुला सुनाया. जिसके बाद दोनों जोर-जोर से हंस पड़े.

इसकी शुरुआत कुछ ऐसे हुई कि अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री से कहा कि गुजराती लोग तो बिजनेस माइंडेड होती हैं. इस पर उन्‍होंने पीएम से पूछा कि क्‍या आप सच में गुजराती हैं? अक्षय ने आगे पूछा कि आपने विधायक रहते सरकारी की तरफ से रियायती दरों पर मिला प्‍लॉट दे दिया. पैसे भी दूसरों को दे दिए… इस पर पीएम जोर से हंस पड़ें. 

अक्षय ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री जी मैं आपको एक चुटकुला सुनाता हूं. ‘एक गुजराती आदमी मर रहा होता है. तो वह गुजराती भाषा में पूछता हूं कि मेरा बेटा कहां है. तो बेटा हाजिर हो जाता है. फिर पूछता है कि बेटी कहां है तो बेटी भी आ जाती है. बीवी के बारे में पूछता है तो बीवी भी सामने खड़ी होती है. इस पर वह शख्‍स कहता है अगर आप तीनों यहां है तो दुकान पर कौन है? यह चुटकुला सुनते ही प्रधानमंत्री ठहाका मारकर हंस पड़े. 

इसके बाद पीएम ने भी अक्षय को एक चुटकुला सुनाया. उन्‍होंने कहा कि, एक बार ट्रेन में ऊपरी बर्थ पर एक पैंसेजन सोया हुआ था. तो उसने देखा कि कोई स्‍टेशन आया है. इस पर उसने खिड़की से आवाज लगातर पूछा कि कौन सा स्‍टेशन आया है. इस पर उसे बाहर से आवाज आई कि चार आना दोगे तो बताऊंगा. यह सुनते ही वह शख्‍स बोल पड़ा कि रहने तो बताने की जरूरत नहीं, अहमदाबाद ही होगा. यह सुन अक्षय कुमार भी जोर से हंस पड़े.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*