वेडिंग शूट के लिए नाव पर चढ़ा कपल, करने वाला था किस और हो गया ये काम…

वेडिंग शूट के लिए नाव पर चढ़ा कपल, करने वाला था किस और हो गया ये काम...केरल: आजकल की शादी के फोटोग्राफरों का काम देखते ही बनता है. सही एंगल से तस्वीरें क्लिक करने के लिए फोटोग्राफर कभी पेड़ पर चढ़ जाते हैं, तो कभी समुद्र के पानी में गोता खाने को तैयार रहते हैं. परफेक्ट फोटो के लिए फोटोग्राफरों की मेहनत कई बार काफी रंग लाती है तो कई बार शादी के बंधन में बध रहे या बंधने वाले कपल्स को भारी पड़ जाती है. 

कुछ ऐसा ही केरल के एक कपल के साथ हुआ जिसे नांव पर प्रीवेडिंग शूट करवाना थोड़ा सा रिस्की और महंगा पड़ गया. दरअसल, केरल में एक कपल प्री वेडिंग शूट नांव में बैठकर करवा रहा था कि नांव के पलटने से हालात बिगड़ गए और दोनों नदी में जा गिरे. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
कपल का यह वीडियो सोशल मीजिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक कपल नांव पर बैठकर बारिश के पानी को केले के पत्ते से बचाने की नाकाम कोशिश करता है और फोटोग्राफर के कहने पर जैसे ही किस करने के लिए आता है नांव का बैलेंस बिगड़ जाता है और दोनों नांव से नदी में गिर जाते हैं. 

जिस स्टूडियो की ओर से इस कपल का फोटोशूट किया जा रहा था, उनका कहना है कि नांव पर केले के पत्ते के साथ एक्सपैरिमेंट करना स्टूडियो का आइडिया था. कपल्स को इसके बारे में जानकारी भी नहीं थी.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*