‘सेक्रेड गेम्स’ की एक्ट्रेस सुरवीन चावला बनी मां, शेयर की बेटी की तस्वीर

'सेक्रेड गेम्स' की एक्ट्रेस सुरवीन चावला बनी मां, शेयर की बेटी की तस्वीरनईदिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला मां बन गई हैं, हाल ही में उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है. अपने घर को किलकारी की गूंज देने वाली इस बेटी को नाम देने में भी सुरवीन ने देर नहीं की. हाल ही में सुरवीन ने अपनी बेटी की तस्वीर और उसका नाम अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं.  

सुरवीन चावला ने हाल ही में बेबी बंप के साथ तस्वीरें शेयर की थीं, अब उनके घर बेटी ने जन्म लिया है. उन्होंने अपनी बेटी का नमा ईवा रखा है. ईवा का जन्म 15 अप्रैल को हुआ था. सुरवीन ने इंस्टाग्राम पर बेटी की फोटो भी शेयर की है. लेकिन सुरवीन ने इस तस्वीर में अपनी बेटी का चेहरा नहीं बल्कि सिर्फ पैर दिखाए हैं. देखिए यह तस्वीर…

बता दें कि सुरवीन चावला ने अक्षय ठक्कर के साथ 2015 में शादी की थी. लेकिन दोनों ने अपनी शादी की बात 2017 ओपन की थी. तस्वीरें देखकर लग रहा है कि यह कपल अपनी मैरिज लाइफ को जमकर एन्जॉय कर रहा है. ये दोनों 2013 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो सुरवीन पिछले साल नेटफिलिक्स की चर्चित सीरीज ‘सैक्रेड गेम्स’ में वे नजर आई थीं. सुरवीन ने बॉलीवुड की ‘हेट स्टोरी-2’, ‘पार्च्ड’ और ‘उंगली’ जैसी फिल्मों में काम किया है. ‘पार्च्ड’ में सुरवीन की एक्टिंग को दुनिया भर में सराहा गया था. 

सुरवीन ने एकता कपूर के शो ‘कहीं तो होगा’ से एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया था. इसके बाद ‘कसौटी जिंदगी की’ ने उन्हें जमकर फेम दिया. इसके अलावा उन्होंने अनिल कपूर के शो ’24’ और वेब सीरीज ‘हक से’ में काम किया है.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*