दो दिन बाद लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर फिर बड़ा हादसा, ड्राइवर की मौत, 24 यात्री घायल

दो दिन बाद लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर फिर बड़ा हादसा, ड्राइवर की मौत, 24 यात्री घायलउन्नाव: उत्तर प्रदेश के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर एक बार फिर से रफ्तार का कहर देखने को मिला. लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर एक यात्रियों से भरी एक वॉल्वो बस, सड़क किनारे ट्रक से टकराकर पलट गई. इस हादसे में बस ड्राइवर की मौत हो गई, जबकि 24 यात्री घायल हो गए.

हादसे की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची हसनगंज पुलिस और यूपीडा ने यात्रियों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला और घायलों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भेजा. बताया जा रहा है कि हादसा देर रात हसनगंज थाना क्षेत्र के मटरिया गांव के पास हुआ.

पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. घायलों को इलाज के लिए लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भेजा गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया कि कुछ घायलों की हालत गंभीर है. 

आपको बता दें कि लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर शनिवार (18 मई) को बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में सुबह करीब 6 बजे एक निजी बस पलट गई थी. बस के पलटने से इसमें सवार पांच यात्रियों की मौत हो गई जबकि तीन दर्जन से ज्यागा यात्री घायल हो गए थे. 

यह बस भी दिल्ली से बिहार जा रही थी. बताया जा रहा है कि बिहार के मधुबनी जा रही तेज रफ्तार वॉल्वो बस अचानक सामने आई एक ट्रैक्टर-ट्राली से बचाने की कोशिश में बेकाबू होकर पलट गई थी. 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*