नवी मुंबई में दीवार पर लिखा मिला आतंकियों का प्लान! अब पहेली सुलझाने में जुटी पुलिस

नवी मुंबई में दीवार पर लिखा मिला आतंकियों का प्लान! अब पहेली सुलझाने में जुटी पुलिसमुंबईः नवी मुंबई के उरण में पुलिस को एक ब्रिज के खंबे पर आतंकवादियों से जुड़ा संदेश लिखा मिला है. इस मैसेज के सामने आमने के बाद से स्थानीय पुलिस में भी हड़कंप है. नवी मुंबई के खोपाटा पुल के नीचे एक खंभे पर लिखे इस संदेश में आतंकी संगठन ISIS और अबू बकर अल बगदादी का नाम लिखा है. इस मामले की अब पुलिस जांच कर रही है. यह मैसेज किसने लिखा, यह पता नहीं चल सका है. लेकिन इस मैसेज के सामने आने के बाद से पुलिस ने आसपास के इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी है. 

बता दें कि नवी मुंबई के उरण तालुका मे ONGC, नौसेना का शस्त्रागार, JNPT आदि संवेदनशील ठिकाने हैं, जिसकी वजह से दीवार पर लिखे इस संदेश को लेकर पुलिस भी गंभीरता से ले रही है. 

ब्रिज के नीचे काले मार्कर से लिखा गया है
इस संदेश में धोनी जन्नत मे आउट, आम आदमी पार्टी, केजरीवाल, हाफिज सऊद, रहिम कटोरी, राम कटोरी भी लिखा है. साथ ही साथ देवनागरी और अंग्रेजी में सांकेतिक आंकडे़ भी लिखे गए है. मैसेज के साथ-साथ कुछ जहाज, एअरपोर्ट और पेट्रोल पंप जैसे चित्र बनाए गए है. साथ ही साथ एक तस्वीर में कुर्ला, गोरखपुर जैसे ठिकानों को अंकित किया गया है.

इस संदेश के सामने आते ही पुलिस के आला अफसरों की टीम घटनास्थल पर पहुंची. उन्होनें आसपास के इलाको में समंदर में गश्त बढा दी है. पुलिस दल को सतर्क किया गया है. इलाके में नाकाबंदी भी कर दी गई है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*