दिल्ली-NCR में बारिश, अगले कुछ दिन रह सकती है ठिठुरन भरी ठंड

दिल्ली-NCR में बारिश, अगले कुछ दिन रह सकती है ठिठुरन भरी ठंडनईदिल्ली: दिल्ली-एनसीआर में गुरुवार को हल्की बारिश हुई. आसमान में अभी भी बादल छाए हुए हैं. नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद, गुरुग्राम में बारिश के चलते सड़कों पर जाम की समस्या देखने को मिली. सुबह से ही धूप खिली हुई थी, लेकिन 10 बजे के बाद अचानक से आसमान में बादल छा गए और थोड़ी देर बाद बारिश होने लगी. आसमान में अभी भी बादल छाए हुए हैं. बारिश के चलते दिल्ली-एनसीआर में प्रदूषण का स्तर भी कम हुआ है.

पिछले एक सप्ताह से अच्छी धूप निकलने के चलते दिल्ली-एनसीआर में सर्दी का प्रकोप कम हो गया था. अब बारिश होने के चलते ठंड बढ़ने के आसार हैं. गुरुवार को दिल्ली-एनसीआर का तापमान 14 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. रात में तापमान 9 डिग्री रहने का अनुमान है.

मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली-एनसीआर में अगले कुछ दिन ठिठुरन भरी ठंड हो सकती है. साथ ही 20 से 25 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलेगी. नतीजा, दिल्ली का अधिकतम तापमान 4 से 5 डिग्री तक गिर सकता है. मौसम विभाग के अनुसार पश्चिमी विक्षोभ के चलते उत्तर भारत के मैदानी क्षेत्रों में बारिश की संभावना बन रही है. पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भारी बारिश होगी, दिल्ली में भी इसका असर दिखाई देगा.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*