‘मलंग’ का टाइटल ट्रैक रिलीज, नजर आई दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर रोमांटिक कैमिस्ट्री

'मलंग' का टाइटल ट्रैक रिलीज, नजर आई दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर रोमांटिक कैमिस्ट्रीनईदिल्ली: दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी वाली आगामी फिल्म ‘मलंग’का टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया गया है. यह गाना आज ही कुछ देर पहले हुआ है इस गाने में जहां दिशा और आदित्य का रोमांस नजर आ रहा है वहीं इस गाने के सूफी बोल भी जबरदस्त तरीके से अट्रेक्ट करने वाले हैं. 

गाने के वीडियो में जहां पब और गोवा के सनबर्न फेस्ट की झलक नजर आ रही है वहीं फिल्म की कहानी भी इस वीडियो में देखने मिल रही है. इस गाने के लिरिक्स कुणाल वर्मा और हर्ष लिम्बाचिया ने लिखे हैं. कॉमेडियन भारती सिंह के पति हर्ष लिम्बाचिया मशहूर राइटर हैं और यह पहला मौका है जब उन्होंने किसी गाने के बोल लिखे हैं. 

इस गाने का वीडियो देखकर आप एक बार फिर इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार करने लगेंगे. मलंग के इस सॉन्ग का बैकग्राउंड गोवा बेस्ड है. इस गाने का म्यूजिक वेद शर्मा का है साथ ही उन्होंने इस गाने अपनी खूबसूरत सूफियाना आवाज में गाया भी है.

7 फरवरी 2020 को रिलीज होने वाली यह फिल्म मॉरीशस, गोवा और मुंबई के कुछ हिस्सों में शूट की गई है. फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त सस्पेंस और लव कैमिस्ट्री की खुराक देने वाला है. फिल्म के डायरेक्टर मोहित सूरी हैं. इस फिल्म का निर्माण टी-सीरीज के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे. शेवक्रमणी द्वारा किया गया है.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*