Rahul Gandhi हुए कोरोना पॉजिटिव, PM मोदी ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

नईदिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. राहुल गांधी ने इस बात की जानकारी ट्वीट कर दी है. उन्होंने कहा है, Mild Symptoms के बाद टेस्ट कराया और वे पॉजिटिव आए. राहुल ने हाल ही में उनके संपर्क में आने वाले लोगों से जरूरी एहतियात बरतने और सभी कोरोना नियमों का पालन करने की अपील की है. 

PM मोदी ने किया ट्वीट

प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद ट्वीट किया है. पीएम मोदी ने लिखा है, ‘मैं लोक सभा सांसद राहुल गांधी के अच्छे स्वास्थ्य और जल्द रिकवरी की कामना करता हूं.’

लगातार बढ़ रहे मामले

बता दें, देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. हर रोज Covid-19 के नए मामले सामने आ रहे हैं. कांग्रेस नेता राहुल गांधी से पहले कोविड-19 ने मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्‍नी सुनीता केजरीवाल को भी अपनी चपेट में ले लिया है.

अरविंद केजरीवाल भी क्वारंटीन

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सुनीता केजरीवाल ने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया है. पत्नी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी खुद को क्वारंटीन कर लिया है.

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह भी कोरोना संक्रमित

इससे पहले केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह भी Covid-19 जांच में संक्रमित पाए गए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी और अपने संपर्क में आए लोगों को जांच कराने का सुझाव दिया. बता दें कि जितेंद्र सिंह के पास प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्य मंत्री सहित कई मंत्रालयों का पदभार है और वे जम्मू कश्मीर के उधमपुर सीट से लोक सभा सांसद हैं. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘मैं आज जांच में लक्षणों के साथ कोरोना पॉजिटिव पाया गया. अगर आप मेरे संपर्क में हाल में आए हैं तब जांच कराएं और अपना ध्यान रखें.’ 

मनमोहन भी हैं कोरोना पॉजिटिव

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह भी सोमवार को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. मनमोहन को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया है. एम्स के अधिकारियों के मुताबिक मनमोहन सिंह ट्रामा सेंटर में भर्ती हैं.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*