कोरोना इफेक्ट: IPL 2021 को किया गया सस्पेंड, लगातार संक्रमित हो रहे थे खिलाड़ी

कोरोना इफेक्ट: IPL 2021 को किया गया सस्पेंड, लगातार संक्रमित हो रहे थे खिलाड़ीनईदिल्ली: IPL 2021 में कोरोना का कहर जारी है. इसी वजह से आईपीएल 2021 के पूरे सीजन को सस्पेंड कर दिया गया है. मंगलवार को चौंका देने वाली खबर सामने आई कि सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. BCCI ने ये फैसला तब लिया है, जब टीमों के खिलाड़ियों और सदस्यों के लगातार पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही थी. 

अनिश्चित काल के लिए टाल दिया गया IPL

कोरोना वायरस के कारण अब आईपीएल 2021 को अनिश्चित काल के लिए टाल दिया गया है. ऐसा माना जा रहा है कि आईपीएल के बचे हुए मैच इस साल टी-20 वर्ल्ड कप के बाद आयोजित किए जा सकते हैं. कोरोना के संक्रमण काल में BCCI ने मजबूत ‘बायो-बबल’ का हवाला दिया था, जिसके बाद  29 मैच ही सफलतापूर्वक कराए जा सके. 

कैसे IPL में घुसा कोरोना वायरस? 

सोमवार को कोरोना ने आईपीएल के बायो बबल में एंट्री की थी जब KKR के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर पॉजिटिव पाए गए थे. इससे पहले सोमवार को ही चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजी कोच एल बालाजी का टेस्ट भी पॉजिटिव आया था. इसके बाद मंगलवार को खबर आई कि सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

IPL के चेयरमैन बृजेश पटेल ने क्या कहा? 

इसके अलावा दिल्ली कैपिटल्स के लेग स्पिनर अमित मिश्रा के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई जिसके बाद बीसीसीआई ने तुरंत आईपीएल को सस्पेंड कर दिया. IPL के चेयरमैन बृजेश पटेल ने पीटीआई से कहा, ‘टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए निलंबित कर दिया गया है. हम अगले उपलब्ध समय में इस प्रतियोगिता का आयोजन करने की कोशिश करेंगे, लेकिन इस महीने ऐसी संभावना नहीं है.’

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*