Kangana Ranaut के खिलाफ FIR दर्ज, पश्चिम बंगाल में दंगे भड़काने का लगा आरोप

Kangana Ranaut के खिलाफ FIR दर्ज, पश्चिम बंगाल में दंगे भड़काने का लगा आरोप

नईदिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ पश्चिम बंगाल के उल्टाडांगा में FIR दर्ज कराई गई है. कंगना पर पश्चिम बंगाल में दंगे भड़काने का आरोप लगाया गया है. TMC की नेता ऋजु दत्ता द्वारा दर्ज कराई गई इस FIR में लिखा गया है कि कंगना ने पश्चिम बंगाल में हेट प्रोपेगैंडा चलाने यानि नफरत का माहौल पैदा करने की कोशिश की है.

दंगे भड़काने का आरोप
ऋजु द्वारा पुलिस को दी गई कंप्लेंट में उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट का लिंक देते हुए उन्होंने लिखा है कि कंगना ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से ढेरों ऑफेंसिव पोस्ट किए जिन्हें उन्होंने अपने स्टोरी सेक्शन में दर्शाया. बकौल ऋजु कंगना ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की छवि बिगाड़ने की कोशिश की और उन पर गंभीर आरोप लगाए.

ट्विटर हैंडल हुआ सस्पेंड
बता दें कि कंगना रनौत का ट्विटर हैंडल हाल ही में इसी सिलसिले में सस्पेंड कर दिया गया था. एक के बाद एक लगातार काफी वक्त तक वह भड़काऊ ट्वीट करती रही थीं जिसके बाद ट्विटर ने उनके अकाउंट को हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया था. ट्विटर हैंडल सस्पेंड होने के बाद कंगना अब भारतीय माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कू का इस्तेमाल कर रही हैं.

जमा कराई गईं तस्वीरें
बात करें कंगना रनौत के खिलाफ दर्ज कराई गई FIR की तो इसके साथ ऋजु ने उन तस्वीरों और स्क्रीनशॉट को भी पुलिस स्टेशन में जमा कराया है जिन्हें कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट किया था. मालूम हो कि बंगाल चुनाव के दौरान कंगना खुलकर भाजपा का समर्थन करती दिखाई पड़ी थीं और उन्होंने ममता बनर्जी के खिलाफ काफी कुछ आपत्तिजनक लिखा था.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*