दिग्विजय की क्लब हाउस चैट वायरल, बीजेपी ने कहा- पाकिस्तान की भाषा बोल रहे

नई दिल्‍ली. कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) पर एक बार फिर बीजेपी (BJP) ने हमला बोला है. बीजेपी के सोशल मीडिया विंग के प्रभारी अमित मालवीय ने एक ऑडियो जारी किया जिसमें दिग्विजय सिंह ने कथित तौर पर कहा है कि अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो जम्‍मू-कश्‍मीर में आर्टिकल 370 (Article 370) फिर से बहाल करने पर विचार किया जाएगा.

ये वीडियो एक क्लब हाउस चैट का है और ऐसा दावा किया जा रहा है कि इस चैट में एक पाकिस्‍तानी पत्रकार भी मौजूद था.

क्लब हाउस चैट का वायरल ऑडियो

बीजेपी नेता अमित मालवीय ने क्लब हाउस चैट का एक हिस्सा ट्विटर पर ​शेयर करते हुए लिखा, ‘क्‍लब हाउस चैट में राहुल गांधी के वरिष्‍ठ सहयोगी दिग्विजय सिंह एक पाकिस्‍तानी पत्रकार से कहते हैं क‍ि अगर कांग्रेस सरकार सत्ता में आती है तो वे आर्टिकल 370 को निरस्त करने के फैसले पर पुनर्विचार करेंगे. सच में? यही तो पाकिस्तान चाहता है.’

‘कश्मीर को हथियाने में पाकिस्तान की मदद करेगी कांग्रेस’

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी क्लब हाउस चैट लीक होने के बाद दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा. उन्होंने ट्वीट किया, ‘कांग्रेस का पहला प्यार पाकिस्तान है. दिग्विजय सिंह ने राहुल गांधी का संदेश पाकिस्तान तक पहुंचा दिया है. कांग्रेस कश्मीर को हथियाने में पाकिस्तान की मदद करेगी.

‘कांग्रेस राष्ट्रविरोधियों का क्लब हाउस’

बीजेपी के प्रवक्‍ता संबित पात्रा ने कहा कि जब पाकिस्‍तान के पत्रकार ने सवाल पूछा तब दिग्विजय सिंह ने मोदी से छुटकारा पाने और कश्मीर नीति पर कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो वे अनुच्छेद 370 पर पुनर्विचार करेंगे. उन्होंने हिन्दू कट्टरपंथी का भी जिक्र किया. कांग्रेस राष्ट्रविरोधियों का क्लब हाउस है.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*