यूपी के सभी जिलों से हटाया गया Corona Curfew, अब सिर्फ नाइट कर्फ्यू रहेगा लागू

यूपी के सभी जिलों से हटाया गया Corona Curfew, अब सिर्फ नाइट कर्फ्यू रहेगा लागू

लखनऊ: कोरोना के घटते मामलों के बीच उत्तर प्रदेश से राहत की खबर आई है. सूबे के सभी 75 जिलों में अब कोरोना कर्फ्यू को खत्म करने का ऐलान हुआ है. बुधवार से पूरे प्रदेश में सिर्फ नाइट कर्फ्यू लागू रहेगा.

नाइट कर्फ्यू रहेगा लागू

अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल ने बताया कि बुधवार नौ जून से पूरे प्रदेश के सभी 75 जिलों में केवल शाम सात से सुबह सात बजे तक नाइट कर्फ्यू जारी रहेगा. उन्होंने कहा कि अब प्रदेश के सभी जिले कोरोना कर्फ्यू से बाहर हो गये हैं.

उन्होंने बताया कि यह फैसला मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में मंगलवार को हुई एक उच्च स्तरीय बैठक में लिया गया. सहगल ने बताया कि प्रदेश के सभी जिलों में कोरोना वायरस के उपचाराधीन मामले कम हुये हैं और अब प्रदेश में कुल 14 हजार लोगों का इलाज चल रहा है.

सभी जिलों में 600 से कम केस

सहगल ने बताया कि प्रदेश में अब 14 हजार से भी कम कोरोना मरीजों का इलाज चल रहा है और सभी 75 जिलों में 600 से कम केस हैं. इसके अलावा बीते 24 घंटे में कोरोना के सिर्फ 797 नए मामले ही दर्ज हुए हैं.

इससे पहले चार जिलों को छोड़कर पूरे प्रदेश से कर्फ्यू हटाने का फैसला लिया गया था. इन चार जिलों में राजधानी लखनऊ समेत मेरठ, सहारनपुर और गोरखपुर शामिल थे.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*