Kapil Sharma के साथ फिर नजर आएंगे Sunil Grover? खत्म हुआ पुराना विवाद

Kapil Sharma के साथ फिर नजर आएंगे Sunil Grover? खत्म हुआ पुराना विवाद

नई दिल्ली: सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने अपने पुराने साथी कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ भविष्य में काम करने की संभावना के बारे में बात की. कुछ साल पहले दोनों कॉमेडियन्स के बीच सार्वजनिक रूप से झगड़ा हुआ था, जिसके बाद से दोनों के रास्ते अलग हो गए थे. ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ की सफलता के बाद दोनों घर में चर्चित चेहरा बन गए थे. 

…जरूर साथ करेंगे काम

आरजे सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए सुनील से पूछा गया कि वो कपिल के बारे में क्या सोचते हैं और क्या वे फिर से साथ काम करना चाहेंगे? सुनील ने इस सवाल के जवाब में कहा, ‘फिलहाल अभी साथ काम करने का कोई प्लान नहीं है, लेकिन अगर किसी दिन कुछ करने का मौका मिलता है तो हम दोनों जरूर साथ काम करेंगे.’

कपिल को सुनील ने दी थी बधाई

अब बॉलीवुड में सुनील ग्रोवर पूरी तरह से एंट्री कर चुके हैं. बीते दिनों ही उन्होंने कपिल शर्मां के जन्मदिन पर उन्होंने बधाई दी थी. उन्होंने ट्वीट कर उन्हें विश किया था. कपिल ने ट्वीट को देखकर रिएक्शन भी दिया था. बता दें, कुछ दिनों पहले ही गिन्नी और कपिल दूसरी बार पेरेंट्स बने थे. 

चार साल पहले हुआ था विवाद

साल 2017 में कपिल और सुनील के बीच झड़प हुई थी. इसके बाद काफी समय तक दोनों के बीच बातचीत नहीं थी, लेकिन अब दोनों ने मूव ऑन करने की इच्छा जाहिर की है. इस विवाद के बाद ये साल 2019 में एक इवेंट में भी साथ नजर आ चुके हैं.

कपिल ने बीते साल इस मामले पर की थी बात

साल 2020 में एक इवेंट में कपिल ने कहा था, ‘छोटी-छोटी वो चीजें जो हो जाती हैं उससे रिश्ते तो खत्म नहीं होते हैं. सुनील कमाल के कलाकार है. मैं जब भी अलग-अलग कलाकारों के साथ काम करता हूं तो लगता है कि अभी कितना कुछ सीखने को है. मैंने सुनील से बहुत चीजें सीखी हैं और अगर भविष्य में अगर साथ काम करने का मौका मिलता है तो बड़ा मजा आएगा.’

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*