HDFC बैंक के ग्राहक ध्यान दें! आज रात 10 बजे से रविवार सुबह 10 बजे तक बंद रहेंगी कई जरूरी सर्विसेस, तुरंत निपटा लें काम

HDFC बैंक के ग्राहक ध्यान दें! आज रात 10 बजे से रविवार सुबह 10 बजे तक बंद रहेंगी कई जरूरी सर्विसेस, तुरंत निपटा लें काम

नईदिल्ली: HDFC बैंक के ग्राहकों के लिए जरूर खबर है. निजी क्षेत्र के  देश के सबसे बड़े बैंक एचडीएफसी के ग्राहकों को वीकेंड पर कुछ दिक्कत हो सकती है. बैंक के अनुसार, उसकी कुछ सेवाएं शनिवार शाम से रविवार सुबह 10 बजे तक बंद रहेंगी. बैंक अपने ग्राहकों को यह जानकारी ई-मेल के जरिए भी भेज रहा है. डिजिटल बैंकिंग सुविधाओं को अधिक आसान और बेहतर बनाने के लिए बैक मेंटनेंस का काम करेगा, इसलिए बैंक की सुविधाएं कुछ घंटों के लिए बाधित रहेगा. 

बैंक की सेवाएं रहेंगी बाधित 

बैंक से मिली सूचना के अनुसार, इस दौरान एचडीएफसी बैंक नेट बैंकिंग और मोबाइल बैंकिंग ऐप सेवा और डेबिट और क्रेडिट कार्ड संबंधी सेवाएं प्रभावित रहेंगी. ऐसे में अगर आपको कोई जरूरी काम है तो आज शाम 6 बजे से पहले उसे निपटा लें वरना आपको सोमवार तक का इंतजार करना पड़ सकता है.

बैंक ने कहा, ‘प्रिय ग्राहक, एचडीएफसी बैंक के साथ बैंकिंग के लिए धन्यवाद. हम आशा करते हैं कि आप और आपके प्रियजन सुरक्षित हैं. आपको बिना रूकावट, सर्वश्रेष्ठ डिजिटल बैंकिंग अनुभव प्रदान करने के हमारे निरंतर प्रयास के हिस्से के रूप में, हम निर्धारित रखरखाव से गुजर रहे हैं. इस गतिविधि के दौरान, निम्नलिखित लेनदेन नहीं होंगे. व्यू/डाउनलोड क्रेडिट कार्ड स्टेटमेंट और डेबिट कार्ड व क्रेडिट कार्ड की प्रभावित रहेंगी. इस असुविधा के लिए हमें खेद है.’

ये सर्विसेस रहेंगे प्रभावित

बैंक से मिली जानकारी के मुताबिक HDFC Bank नेट बैंकिंग और मोबाइल बैंकिंग ऐप पर उपलब्ध सर्विस व्यू/डाउनलोड क्रेडिट कार्ड स्टेटमेंट 7 अगस्त’ 21 को 06:00 PM से 8 अगस्त’21 10.00 PM बजे तक सेवाएं बंद रहेंगी. इसके अलावा 11th अगस्त यानी बुधवार को 12:30 AM से 06:30 AM तक बैंक की Debit & Credit Card संबंधित सेवाएं प्रभावित रहेंगी.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*