Nikki Tamboli पर टूटा दुखों का पहाड़, कोरोना से हुआ भाई Jatin का निधन

नई दिल्ली: कोरोना देश में काल बन कर आया है. आम लोग ही नहीं फिल्म और टीवी जगत के लोग भी कोरोना से बच नहीं पाए. अब एक्ट्रेस, मॉडल और बिग बॉस 14 फेम निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) के परिवार पर भी कोरोना ने कहर बरपाया है. कोरोना की वजह से निक्की तंबोली के भाई जतिन तंबोली (Jatin Tamboli) का निधन हो गया है. निक्की के भाई जतिन (Jatin Tamboli) कोरोना संक्रमित हुए थे और उनका इलाज चल रहा था, लेकिन मंगलवार को उनका निधन हो गया. 

जतिन का चल रहा था इलाज

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) के भाई जतिन कुछ दिनों पहले ही कोरोना संक्रमित हुए थे. निक्की ने अपनी भाई के जल्द ठीक होने के लिए दो दिनों पहले पूजा भी रखी थी. लगातार जतिन की हालत नाजुक बनी हुई थी. जतिन की मौत से निक्की एकदम टूट गई हैं.

निक्की ने किया इमोशनल पोस्ट

निक्की ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर भाई के निधन की जानकारी दी है. साथ ही उन्होंने इस पोस्ट में अपना दुख भी लोगों से साझा किया है. निक्की तंबोली ने लिखा, ‘हमें नहीं पता था कि आज सुबह भगवान तुम्हें अपने पास बुला लेंगे. जिंदगी में हमने तुम्हें बहुत प्यार किया. तुम्हारे जाने के बाद भी तुम्हे उतना ही प्यार करेंगे. तुम्हारे जाने से मेरा दिल टूट गया है. तुम अकेले नहीं गए हो हमारा एक हिस्सा भी तुम्हारे साथ चला गया है. भगवान ने तुम्हें बुला लिया, तुम हमारे लिए अच्छी यादें छोड़ कर गए हो.’

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*