मर्डर केस में फंसे ओलंपिक विजेता Sushil Kumar, पुलिस ने घर में मारी रेड, फरार

मर्डर केस में फंसे ओलंपिक विजेता Sushil Kumar, पुलिस ने घर में मारी रेड, फरार

नईदिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के उत्तरी क्षेत्र में स्थित छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के बीच हुई कथित लड़ाई में एक की मौत हो गई. जिसमें ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार का नाम भी सामने आ रहा है.

मर्डर केस में आया सुशील कुमार का नाम 

पहलवान की हत्या के इस मामले में सुशील कुमार का नाम सामने आया. जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने उनके घर पर रेड मारी. दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के दो गुटों के बीच मारपीट हो गई थी, जिसमें 23 साल के एक पहलवान की मौत हो गई. 

इस मामले पर अतिरिक्त डीसीपी (उत्तर-पश्चिम) डॉ. गुरइकबाल सिंह सिद्धू ने कहा, ‘हम सुशील कुमार की भूमिका की जांच कर रहे हैं, क्योंकि उनके खिलाफ आरोप लगाए गए हैं. हमने अपनी टीम उसके घर भेजी, लेकिन वह गायब थे. हम उनकी तलाश कर रहे हैं. आरोपी व्यक्तियों का पता लगाने के लिए कई टीमों का गठन किया गया है.’ 

मामले में एफआईआर एक पीसीआर कॉल के आधार पर सहायक उप-निरीक्षक जितेंद्र सिंह द्वारा दर्ज की गई. शुरुआती जांच में यह सामने आया है कि सुशील पहलवान (कुमार) और उनके सहयोगियों ने यह अपराध किया.

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने बताया कि उन्हें मंगलवार को दोपहर 12 बजे के आस-पास छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के बीच झगड़े की सूचना मिली. उन्होंने बताया कि झगड़े में चोटिल पहलवान को बीजेआरएम अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में उसे ट्रॉमा सेंटल ले जाया गया, जहां बुधवार सुबह को उसकी मौत हो गई. 

पुलिस ने कहा कि मृतक की पहचान सागर नामक व्यक्ति के तौर पर हुई है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि फिलहाल ऐसा लग रहा कि पहलवानों के बीच झगड़ा हो गया था जिसमें कुछ चोटिल है और एक की मौत हुई है. इस लड़ाई के कारण का अभी पता नहीं चला है और मामले की जांच की जा रही है.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*