Corona Curfew Extended AP: मई के आखिर तक बढ़ाया गया कोरोना कर्फ्यू, जानिए कैसे हैं सूबे के हालात

Corona Curfew Extended AP: मई के आखिर तक बढ़ाया गया कोरोना कर्फ्यू, जानिए कैसे हैं सूबे के हालात

नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) की सरकार ने प्रदेश में कोविड संक्रमण की महामारी (Corona Pandemic) की वजह से बने हालात को देखते हुए लगाए गए कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew ) को इस महीने के अंत तक बढ़ा दिया गया है. 

सीएमओ ऑफिस से जानकारी

कोरोना कर्फ्यू बढ़ाने की जानकारी मुख्यमंत्री कार्यालय (CMO) ने दी है. सीएमओ ने कहा, आंध्र प्रदेश में लगाए गए कोरोना कर्फ्यू को इस महीने के अंत तक यानी 31 मई तक बढ़ा दिया गया है. सीएमओ की घोषणा के मुताबिक आंध्र प्रदेश में अब 31 मई तक कोरोना कर्फ्यू लॉकडाउन लागू रहेगा. बता दें कि आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण की महामारी के बढ़ते मामलों के मद्देनजर बीते 5 मई से 18 मई तक लगाया गया था.

आंध्र प्रदेश का कोरोना बुलेटिन

दक्षिण भारत के इस राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 14,35,491 पहुंच गयी है. एक्टिव केस की तादात फिलहाल दो लाख से ज्यादा है. आंध्र प्रदेश में रविवार को कोविड-19 के रिकार्ड 24,171 नए मामले सामने आए थे. इसी दौरान 101 मरीजों की मौत हो गई थी. आंध्र प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग ने बुलेटिन जारी कर इस बात की जानकारी दी थी. बुलेटिन के मुताबिक बीते 24 घंटे के दौरान 21,101 लोग इस महामारी को हराकर डिस्चार्ज यानी ठीक होकर घर पहुंचे हैं.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*