2 युवकों को बंद फाटक के नीचे से बाइक के साथ पटरी पार करना पड़ा भारी, एक ने गंवाई जान

2 युवकों को बंद फाटक के नीचे से बाइक के साथ पटरी पार करना पड़ा भारी, एक ने गंवाई जानटोंक: दो युवकों को जल्दबाजी में रेलवे ट्रेक पार करना भारी पड़ गया। बंद फाटक के नीचे से मोटरसाइकिल के साथ पटरी पार करने के दौरान ट्रेन की चपेट में आ गए। इससे एक की मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह हादसा मंगलवार तड़के टोंक जिले के निवाई थाना इलाके में हुआ। हादसे की सूचना पर पहुंची निवाई पुलिस ने गंभीर रूप से घायल हुए शख्स को उपचार के लिए जयपुर रैफर किया है, जबकि दूसरे युवक के क्षत-विक्षत शव को अपने कब्जे में लेकर उसे निवाई मोर्चरी में रखवाया है।

जानकारी के मुताबिक झिलाय रेलवे फाटक के पास आज तड़के करीब 4 बजे जल्दबाजी के चक्कर में बाइक सहित ट्रैक पार कर रहे थे तभी जयपुर की तरफ से आ रही एक ट्रेन ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया, जिससे एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए जयपुर के एसएमएस अस्पताल के लिए रैफर किया है। 

वहीं मृतक के क्षत विक्षत शव को अपने कब्जे में लेकर उसे निवाई अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। मृतक की पहचान सीताराम रैगर निवासी चाकसू के रूप में हुई है, जबकि घायल गिर्राज सवाईमाधोपुर का रहने वाला है। दोनों निवाई में एक शादी समारोह में भाग लेकर वापस चाकसू लौट रहे थे। शव का आज पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*