कश्मीर शोपियां में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का बड़ा आॅपरेशन, 20 से ज्यादा गांवों को घेरा

कश्मीर शोपियां में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का बड़ा आॅपरेशन, 20 से ज्यादा गांवों को घेराश्रीनगर: पाकिस्तानी गोलीबारी आैर हालिया आतंकी घटनाआें के बाद सेना ने शोपियां आैर पुलवामा में बड़ी कार्रवार्इ शुरू की है। सुरक्षाबलों ने शोपियां के 20 से ज्यादा गांवों को घेरकर तलाशी अभियान शुरू किया है। 

हालिया दिनों में पुलवामा आैर शोपियां में आतंकियों ने बैंक लूट आैर हथियारों की लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इसके बाद सुरक्षाबलों ने ये कार्रवार्इ की है। सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी इलाके में आतंकी छिपे हुए हैं। 

सूत्रों के मुताबिक, अभियान में सुरक्षाबलों के 3000 से ज्यादा जवान हिस्सा ले रहे हैं। सुबह जल्द शुरू हुए अभियान में गांवों के साथ ही बागों आैर जंगल के इलाकों काे भी तलाशा जा रहा है। पिछले दिनों आतंकवादियों के एक वीडियो सामने अाया था जिसमें आतंकियों का एक बड़ा दल इस क्षेत्र में घूमता नजर आ रहा है। 

सूचना मिलने के बाद पुलिस, सेना आैर सीआरपीएफ ने संयुक्त अभियान शुरू किया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आतंकियों आैर सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ भी हुर्इ है। इसके साथ ही पत्थरबाजी की भी खबरे हैं। 

हम आपको बता दें कि भारत आैर पाकिस्तान के बीच तनाव लगातार बढ़ता जा रहा है। हाल ही में पाकिस्तान की बाॅर्डर एक्शन टीम ने सीमा में घुसकर दो जवानों के शव को क्षत-विक्षत कर दिया था। जिसके बाद भारत ने कड़ा एेतराज जताया है। इस मामले में पाकिस्तानी उच्चायुक्त अब्दुल बासित को भी तलब किया गया है। 

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*