करोड़पति लड़की समझकर की थी शादी, लेकिन हकीकत सामने आर्इ तो…

करोड़पति लड़की समझकर की थी शादी, लेकिन हकीकत सामने आर्इ तो...नर्इदिल्ली: इंदौर के एक कारोबारी ने अपनी पत्नी पर ही धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। दर्ज करार्इ गर्इ शिकायत में कहा गया है कि पत्नी हजारों रुपए कैश आैर लाखों के गहने लेकर फरार हो गर्इ है। खास बात ये है कि कारोबारी ने ये शादी एक मैट्रिमोनियल साइट के जरिए की थी। जहां पर पत्नी ने खुद को करोड़पति बताया था। 

कारोबारी लोकेश ने पुलिस में जो शिकायत दर्ज करार्इ है उसके मुताबिक जसप्रीत ने खुद को करोड़पति खानदान का बताया था आैर कहा था कि वह तलाकशुदा है। साथ ही जसप्रीत ने अपनी दो बेटियां होने की बात भी लिखी थी। 

लोकेश ने बताया कि प्रोफाइल देखकर महिला से बातचीत शुरू की। उस वक्त जसप्रीत ने कहा कि दोनों बेटियां ननिहाल में ही रहेंगी। साथ ही जसप्रीत ने अपने परिवार के बारे में जानकारी देते हुए बताया था कि उनके पास कर्इ फैक्ट्रियां आैर वेयर हाउस हैं। साथ ही कर्इ अन्य कारोबारों के बारे में भी बताया था। 

इसी झांसे में आए लोकेश ने एक फरवरी 2017 को दोनों ने आर्य समाज के मंदिर में शादी कर ली। इसके बाद वह जब तीसरी बार मायके गर्इ तो फिर लौटकर नहीं आर्इ। शिकायत में लोकेश ने बताया है कि शादी के बाद जसप्रीत को 70 हजार रुपए दिए थे। साथ ही वह जाते वक्त 25 हजार रुपए भी आलमारी में से लेती गर्इ। उसके पास करीब सवा लाख रुपए के जेवर भी थे। 

साथ ही लोकेश का कहना है कि जसप्रीत ने पहले जिससे शादी की थी उससे अभी तक भी तलाक नहीं हुआ है। वह कर्इ लोगों को इस तरह के मामले में फंसाकर शादी कर चुकी है। पुलिस ने लोकेश की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है। 

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*