RCB के सेलिब्रेशन में गर्लफ्रैंड अनुष्का शर्मा के साथ इस अंदाज में नजर आए विराट कोहली, फोटो हुआ वायरल

RCB के सेलिब्रेशन में गर्लफ्रैंड अनुष्का शर्मा के साथ इस अंदाज में नजर आए विराट कोहली, फोटो हुआ वायरलमुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के रिलेशनशिप की खबरें आए दिन आती रहती है। विराट और अनुष्का के फैंस को इस बात का इंतजार है कि ये दोनों कब अपने रिलेशनशिप को ऑफिशल करेंगे। अनुष्का और विराट खुद अपने रिश्ते के बारे में कुछ नहीं कहते लेकिन इनके एक-दूसरे के लिए प्यार भरे कदम इनके रिश्ते की सच्चाई बयां कर देते है।

विराट और अनुष्का एक बार फिर मीडिया में साथ नजर आए। आईपीएल टीम रॉयल चैंलेजर बैंगलोर के 10 साल पूरे होने की खुशी में बेंगलुरु में एक समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें शामिल होने के लिए विराट अनुष्का शर्मा के साथ पहुंचे। विराट कोहली क्रष्टक्च के कप्तान भी है। इस सेलिब्रेशन की विराट और अनुष्का की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

आईपीएल मैच में अपनी खराब परफॉर्मेंस के चलते सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के कारण विराट कोहली को काफी ट्रोल किया जा रहा है। लोगों का कहना है कि भले ही आईपीएल में विराट की टीम क्रष्टक्च ने पॉइंट टेबल में सबसे निचला स्थान प्राप्त किया हो, लेकिन यह भारतीय कप्तान एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ समय बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ते है।

कहा जा रहा था कि 1 मई को अनुष्का शर्मा के बर्थडे के दिन विराट कोहली उन्हें प्रपोज करने वाले है, पर ऐसा नहीं हुआ। 1 मई को मैच में बिजी होने के कारण विराट अनुष्का का बर्थडे सेलिब्रेट नहीं कर पाए थे तो अब दोनों साथ में बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे। इससे पहले विराट-अनुष्का साल की शुरुआत में न्यू ईयर और क्रिसमस सेलिब्रेट करने उत्तराखंड पहुंचे थे तब ऐसी अफवाह भी थी कि दोनों सगाई करने वाले हैं जिसकी सफाई देते हुए विराट ने इन बातों को अफवाह बताया था।

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*