अब इस एडल्ट एक्ट्रेस की होगी कपिल के शो में एंट्री, शो को ट्रैक पर वापस लाने की एक और कोशिश..

अब इस एडल्ट एक्ट्रेस की होगी कपिल के शो में एंट्री, शो को ट्रैक पर वापस लाने की एक और कोशिश..मुंबई: अपने साथी को-स्टार सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद कपिल शर्मा के शो पर खासा असर पड़ा है। नौबत यहां तक आ गई है कि शो बंद होने के कगार पर पहुंच गया है इसका असर शो की टीआरपी पर साफ-साफ दिखाई दे रहा है। तो वहीं शो को वापस ट्रैक पर लाने के लिए कपिल शर्मा अब अपने शो में एडल्ट फिल्मों में काम कर चुकी हॉट एक्ट्रेस को लाने की कोशिश कर रहे हैं।

एक जानकारी के मुताबिक, कपिल अपने शो के लिए कामसुंदरी और नो मेन अलॉड जैसी एडल्ट फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री को लाने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस मोनिका कैस्टेलिनो जो जल्द कपिल शर्मा शो से जुड़ने जा रही हैं। 

शो में एक ग्लैमरस लड़की एक किरदार में नजर आ रही एक्ट्रेस मोनिका के बारे में ज्यादातर लोगों को जानकारी नहीं है। तो वहीं कहा जा रहा है कि कपिल शर्मा के इस कॉमेडी शो में मोनिका की एंट्री लोगों को शो की तरफ खींचने का एक नया जरिया हो सकता है।

शो को टीआरपी की रेस में वापस लाने के लिए शो की पूरी टीम और राइटर्स अपनी सारी कोशिशों को आजमाने में लगे हुए हैं। गौरतलब है कि पिछले दिनों सुनिल ग्रोवर और कपिल का आपस में झगड़ा हो गया था। जिसके बाद से सुनिल ने इस शो से खुद को अलग कर लिया था। तो वहीं लोगों का कहना है कि इस कॉमेडी शो में सुनिल का किरदार काफी पॉपुलर था। और डॉक्टर मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी की कमी को कौन पूरा करेगा। 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*