जल्द करीना और सैफ के नन्हे तैमूर इस फिल्म से करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू, लेकिन.

जल्द करीना और सैफ के नन्हे तैमूर इस फिल्म से करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू, लेकिन.मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा करीना कपूर और सैफ अली खान पहले भी कई बार सुर्खियों में रहे हैं लेकिन आजकल वो दोनों अपने बेटे तैमूर अली खान के कारण ज्यादातर सुर्खियों का हिस्सा बनते हैं. जैसे ही तैमूर की कोई भी तस्वीर सामने आती है वह तुरंत ही वायरल हो जाती है और तैमूर के साथ-साथ उनकी मां करीना और पिता सैफ अली खान भी सुर्खियों का हिस्सा बन जाते हैं.  इस बार भी यह खबर तैमूर से ही जुड़ी हुई है.

दरअसल, काफी समय से चर्चा में रही फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ जिसमें करीना कपूर और सोनम कपूर मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगी से करीना कपूर के नन्हे शहजादे तैमूर भी डेब्यू करने वाले हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम में प्रकाशित डेक्कन क्रॉनिकल की एक एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के अनुसार फिल्म में तैमूर भी एक सीन में नजर आने वाले हैं,

लेकिन वहीं अगर करीना के स्पोकपर्सन का कहना है कि यह सूचना सही नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि, तैमूर का ‘वीरे दी वेडिंग’ में किसी तरह का गेस्ट अपीयरेंस नहीं होगा. यह किसी ने अपने हिसाब से मनगंढ़त कहानी बना ली है. इसके अलावा फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ से जुड़े स्पोस्कपर्सन ने भी कहा कि यह काफी हास्यापद है. तैमूर ‘वीरे दी वेडिंग’ में नहीं होंगे.

शायह यह इस अफवाह को खत्म करने के लिए काफी होगा. बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग काफी समय से रुकी हुई है. हालांकि, अभी तक भी इसकी शुटिंग शुरू नहीं हुई है लेकिन इसके प्री प्रॉडक्शन का काम शुरू हो गया है और हाल ही में फिल्म की टीम ने एक मीटिंग भी की थी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*