फिर छाएगी ‘मिर्जापुर’ की रोमांटिक जोड़ी, इस फिल्म के लिए साथ आये श्रिया पिलगांवकर और अली फजल

फिर छाएगी 'मिर्जापुर' की रोमांटिक जोड़ी, इस फिल्म के लिए साथ आये श्रिया पिलगांवकर और अली फजलनईदिल्ली: ‘मिर्जापुर’ में साथ काम करने के बाद अली फजल और श्रिया पिलगांवकर अगली फिल्म ‘हाउस अरेस्ट’ में साथ काम कर रहे हैं. अली ने कहा है कि श्रिया के साथ काम करने में वह खुद को सहज महसूस करते हैं.

‘हाउस अरेस्ट’ का निर्देशन शशांक घोष और समित बासु ने किया है. हाल ही में दिल्ली में इसकी शूटिंग की गई. यह फिल्म अली के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है और परिस्थितिजन्य कॉमेडी फिल्म है.

अली ने इस प्रोजेक्ट के बारे में एक बयान में कहा, ” ‘हाउस अरेस्ट’ की स्क्रिप्ट बहुत अच्छी है. यह मजेदार और फ्रेश है.”

अली ने यह भी कहा, “इस किरदार को निभाने के दौरान सेट पर बहुत मजा आया. कॉमेडी होने के बाद भी इसमें थोड़ी-बहुत उलझन भी है और मुझे हर रोज सेट पर कुछ नया करने के लिए जाना पड़ता था.” उन्होंने कहा कि इस प्रोजेक्ट में श्रिया के साथ काम करने में और भी मजा आया. 

अली ने कहा, “श्रिया के साथ काम करने के दौरान मैं अपने आप ही सहज हो जाता हूं और मुझे इसके लिए कोशिश नहीं करनी पड़ती है. इस फिल्म के पीछे शशांक घोष और समित बासु का हाथ है और दोनों ही जीनियस हैं. वे क्या चाहते हैं और कैसे चाहते हैं, इसके बारे में बेहद स्पष्ट हैं. फिल्म की जिम्मेदारी उनके हाथ में थी, लेकिन उन्होंने हम कलाकारों को भी अपनी रचनात्मकता के साथ काम करने के लिए खुला छोड़ दिया.”

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*