गार्गी कॉलेज में छात्राओं से छेड़छाड़ मामले की सुनवाई से सुप्रीम कोर्ट ने इसलिए किया इनकार

गार्गी कॉलेज में छात्राओं से छेड़छाड़ मामले की सुनवाई से सुप्रीम कोर्ट ने इसलिए किया इनकारनईदिल्‍ली: दिल्ली के गार्गी कॉलेज  में लड़कियों से छेड़छाड़ के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई से इनकार कर दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने याचिकाकर्ता वकील को दिल्ली हाइकोर्ट जाने को कहा है. दरअसल, एक वकील ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर इस पूरे प्रकरण की सीबीआई जांच की मांग थी. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने मुक़दमा दर्ज किया हुआ है.

बता दें कि दिल्ली के गार्गी कॉलेज की छात्राओं ने आरोप लगाया है कि 6 फरवरी को शराब पीकर कुछ बाहरी लोग कॉलेज कैंपस में घुस गए थे. उन्होंने लड़कियों के साथ छेड़खानी और बदतमीजी की. गार्गी कॉलेज की लड़कियों का कहना है कि 3 दिनों तक चलने वाले फेस्टिवल के दौरान यह हादसा हुआ.

उधर, गार्गी कॉलेज फेस्ट में हुई छेड़छाड़ को लेकर दिल्ली पुलिस राजधानी और आसपास के इलाकों में छापामारी कर रही है. इसी सिलसिले में पुलिस ने अब तक 10 संदिग्धों को पूछताछ के लिए पकड़ा है. दक्षिणी जिला पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी बुधवार को दी. जानकारी के मुताबिक, ‘संदिग्धों की धरपकड़ के लिए दिल्ली पुलिस ने 11 टीमें बनाईं हैं. इन टीमों ने अभी तक दस लोगों को पकड़ा है. पकड़े गए इन लोगों से जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक कई अन्य जगहों पर भी छापेमारी तेज कर दी गई है.”

संदिग्ध लोगों के पकड़े जाने के साथ-साथ पुलिस ने अभी तक कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर भी पूछताछ की है ताकि कहीं और कोई बेहतर जानकारी हाथ लग सके. हिरासत में लिए गए जिन लोगों से कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है, उन्हें पुलिस ने कुछ घंटों की पूछताछ के बाद छोड़ दिया.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*