CoronaVirus पर बॉलीवुड में बनेगी फिल्म, टाइटल सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान

CoronaVirus पर बॉलीवुड में बनेगी फिल्म, टाइटल सुनकर आप भी हो जाएंगे हैराननईदिल्ली: कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में हाहाकार मचा रखा है. कोरोना का कहर देश विदेश हर जगह देखने के मिल रहा है. भारत में भी इस वायरस से पीड़ित लोगों की पहचान हो रही है, जिन्हें आइसोलेशन पर रखा जा रहा है. वहीं, बॉलीवुड में इसे लेकर हैरान करने वाली खबर सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कई फिल्म प्रोड्यूर्स कोरोना वायरस पर फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं. इस कड़ी में प्रोडक्शन हाउस एरोज इंटरनेशनल ने ‘कोरोना प्यार है’ नाम से फिल्म का नाम भी रजिस्टर्ड कराया है, जो राकेश रोशन की फिल्म ‘कहो न प्यार है’ से मिलता जुलता है. इस मामले के सामने आते ही ‘कहो न प्यार है’ के डायरेक्टर राकेश रोशन ने आपत्ति जताई है.

राकेश रोशन ने दिया ऐसा बयान
राकेश रोशन ने कहा कि यह एक बचकानी हरकत है. उन्होंने एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘यह उस स्थिति का मजाक उड़ाना है, जिससे इस वक्त पूरी दुनिया लड़ रही है. यह बचकाना हरकत है. हमें ऐसे लोगों को नजरअंदाज कर देना चाहिए, जो इस परिस्थिति को समझ नहीं रहे हैं.’ इसके अलावा उन्होंने कहा कि इन दोनों फिल्मों में कोई समानता नहीं है. ‘कोरोना प्यार है’ का मतलब ही बिल्कुल अलग है. इसलिए मैं इस पर कोई एक्शन नहीं ले सकता.

2000 में आई थी फिल्म ‘कहो न प्यार है’
बता दें, राकेश रोशन ने अपने बेटे ऋतिक रोशन को फिल्म ‘कहो न प्यार है’ से लॉन्च किया था. इस फिल्म से अमीषा पटेल ने भी इंडस्ट्री में कदम रखा था. यह फिल्म 2000 में रिलीज हुई थी. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता मिली थी. इसका निर्देशन राकेश रोशन ने ही किया था.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*